हिन्दी के राष्ट्रीय समाचार चैनल में वैकेंसी, जल्द करे आवेदन !

हिंदी के एक राष्ट्रीय चैनल में बड़े संख्या में पत्रकारों की जरूरत है। अप्लाय करे, चैनल जल्द लॉन्च होने वाला है।

vacancy in hindi news channel
हिन्दी समाचार चैनल में बड़े पैमाने पर पत्रकारों की जरूरत

नोएडा फिल्मसिटी से जल्द लॉन्च होने वाले नेशनल न्यूज़ चैनल में बड़े पैमाने पर निकली वैकेंसी  – Vacancy in national news channel in Hindi

नोएडा फिल्म सिटी (Noida Film City) से जल्द ही लॉन्च (Launch) होने वाले एक हिंदी नेशनल न्यूज़ चैनल (Hindi National News Channel) में बड़ी संख्या में पत्रकारों की जरुरत है. इस नेशनल टेलीविजन में पत्रकारों के साथ-साथ टेक्नीकल पदों पर भी लोगों की आवश्यकता है. साथ ही वेब (Web) और सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल (Handle) करने वाले प्रोफेशनल (Profession) भी चाहिए.

यह भी पढ़े ♦ The Lallantop में वैकेंसी,सिफारिश करेंगे तो आवेदन रद्द

अनुभवी और फ्रेशर दोनों के लिए चैनल में अवसर – Opportunities in the channel for both experienced and fresher

एंकर (Anchor) से लेकर प्रोग्राम प्रोड्यूसर (Programme Producer), रिपोर्टर(Reporter), ट्रेनी रिपोर्टर(Trainee Reporter), स्क्रिप्टराइटर(Scriptwriter), कॉपीराइटर(Copywriter), कैमरामैन (Cameraman), पीसीआर-एमसीआर प्रोड्यूसर (PCR MCR Producer), वीडियो एडिटर(Video Editor), ग्राफिक्स(Graphics), मेकअप प्रोफेशनल (Makeup Professional) आदि सभी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित हैं. इन पदों के लिए अनुभवी के साथ-साथ फ्रेशर मीडियाकर्मी भी आवेदन कर सकते हैं. आप इस Email id- hr@newsindia.tv पर अपना आवेदन भेज सकते हैं.

यह भी पढ़े ♦ पीटीआई को चाहिये हिंदी सर्विस के लिए एडिटर

चैनल का दफ्तर नोएडा के फिल्म सिटी में स्थित – Channels Office in Film City

नेशनल न्यूज़ चैनल में वरिष्ठ पदों पर नामी-गिरामी चैनलों के कई वरिष्ठ पत्रकारों (Senior Journalists) की नियुक्ति (Appointment) हो चुकी है और आने वाले दिनों में कई बड़े और नामी पत्रकार (Journalist)चैनल (Channel) से जुड़ने वाले हैं. ख़बरों के मुताबिक ये चैनल एक बड़े ग्रुप द्वारा लाया जा रहा है.ये ग्रुप शिक्षा से लेकर कई अन्य क्षेत्रों में बड़ा नाम है. इस ग्रुप के साथ कई बड़े इन्वेस्टर जुड़े हुए है जिसने साथ जुड़कर नेशनल चैनल के बाद कुछ बाद रीजनल चैनल (regional channel) और भक्ति चैनल (Devotional Channel) के अलावा इंटरटेनमेंट चैनल (Entertainment Channel) का प्लान तैयार है. फिलहाल पूरी टीम नेशनल न्यूज़ चैनल के लुक पर रात-दिन काम कर रही है. फ़िल्म सिटी में न्यूज़रूम (Newroom) से लेकर स्टूडियो (Studio) तक भव्य तरीक़े से बनाने की योजना है जिसपर काम भी शुरू हो चुका है.

यह भी पढ़े ♦ एनबीटी ऑनलाइन को कॉपी एडिटर्स की जरूरत

आवेदन के लिए बायोडाटा भेजे – Send resume for application

अगर आप ऊर्जा से लबरेज हैं और मीडिया (Media News in hindi) मे कुछ नया करना चाहते हैं तो आवेदन करें. आप अपना बायोडाटा नीचे दिए गए मेल आईडी पर भेज सकते हैं. साथ ही आपने जिस पद के लिए आवेदन किया है उसका जिक्र भी जरुर करें. भर्तियां बहुत जल्द और तेजी से की जाएंगी। Email id- hr@newsindia.tv

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.