अर्णब गोस्वामी से सवाल – जवाब करना चाहते हैं तो फिल्म सिटी पहुंचे

0
526

बीएजी नेटवर्क के कैम्पस में अर्णब गोस्वामी

media fest

टाइम्स नाऊ के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी अपने सवालों से अच्छे – अच्छों का पसीना निकाल देते हैं. यही वजह है कि टाइम्स नाउ के स्क्रीन पर उनसे आमना – सामना करने में नेताओं को परेशानी होती है. अपने सवालों के घेरे में वे इस कदर सामने वाले को घेरते हैं कि उसकी बोलती बंद हो जाती है. लेकिन अब सवालों की बौछार का सामना करने की बारी अर्णब गोस्वामी की है.

दरअसल बीएजी नेटवर्क के मीडिया इंस्टीच्यूट आईजोम्स के मीडिया फेस्ट में अर्णब भी शामिल हो रहे हैं और वहां मौजूद लोगों से खुला संवाद करेंगे. यानी उनसे जमकर सवाल – जवाब किया जा सकता है.

 

अजीत अंजुम (मैनजिंग एडिटर, बीएजी/ न्यूज़24) अपने एफबी वॉल पर एक तरह से खुली बहस का आमंत्रण देते हुए लिखते हैं कि अर्णब गोस्वामी को तो आप टीवी पर डिबेट करते देखते ही होंगे …अब आप अगर उनसे आमने सामने डिबेट करना चाहते हैं तो न्यूज 24 कैंपस, नोएडा में आपका स्वागत है ….बीएजी नेटवर्क के मीडिया स्कूल की तरफ से 8 मार्च को सुबह साढ़े ग्यारह बजे एक ओपन सेशन का आयोजन किया गया है ….इसमें अर्णब गोस्वामी से साथ हिन्दी के फायर ब्रांड संपादक -एंकर आशुतोष भी होंगे ….अर्णब और आशुतोष दोनों बहुत आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और दोनों को मैं निजी तौर पर बहुत पसंद करता हूं ….अर्णब की क्लास में तो बड़े – बड़े नेताओं की जान सूख जाती है …किसी मुद्दे को अर्णब अगर अपना एजेंडा बनाते हैं तो उसे अंजाम पर ले जाने में उनका जवाब नहीं ….तो आइएगा ….आपका इंतजार रहेगा …

पूरी खबर : बीएजी नेटवर्क के मीडिया इंस्टीच्यूट आईजोम्स का मीडिया फेस्ट

बीएजी नेटवर्क के मीडिया इंस्टीच्यूट आईजोम्स ( ISOMES ) की तरफ से नोएडा में तीन दिवसीय मीडिया फेस्ट मंथन का आयोजन किया जा रहा है . इस फेस्ट में मीडिया की कई जानी मानी हस्तियां और फिल्म निर्देशक दिल्ली के कई मीडिया संस्थानों के छात्रों से रुबरू होंगे . 7 मार्च से 9 मार्च तक फिल्मसिटी , नोएडा में न्यूज 24 कैंपस में होने वाले इस मीडिया फेस्ट के पहले दिन सुबह 11 बजे एक सेमिनार होगा, जिसमें सीएनएन आईबीएन के एडीटर इन चीफ राजदीप सरदेसाई , एबीपी न्यूज के एडीटर शाजी जमां, बीएजी नेटवर्क की चेयरपर्सन अनुराधा प्रसाद , दूरदर्शन के डीजी त्रिपुरारी शरण और फिल्म अभिनेता और सांसद राज बब्बर हिस्सा लेंगे .

मीडिया फेस्ट के दूसरे दिन सुबह दस बजे जाने माने फिल्म निर्देशक और शोमैन के नाम से मशहूर सुभाष घई सिनेमा और समाज के रिश्तों पर छात्रों से खुला संवाद करेंगे . दोपहर 12 बजे टाइम्स नाऊ के एडीटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी और आईबीएन -7 के मैनेजिंग एडीटर आशुतोष एक ओपन सेशन में हिस्सा लेंगे . इस ओपन सेशन का विषय है – क्या डिबेट संचालित करने वाले एंकर और संपादक की अपनी राय होनी चाहिए …अपनी आक्रामक छवि की वजह से टीवी दर्शकों के बीच खासे लोकप्रिय अर्णब गोस्वामी इस देश के सबसे चर्चित टीवी एंकर हैं . टाइम्स नाऊ की पहचान ही अर्णब से हैं . जब वो किसी भी मुद्दे पर बहस करते हैं , सरकार और सिस्टम पर सवाल उठाते हैं तो उसका जबरदस्त असर होता है . हिन्दी में आशुतोष भी ऐसे ही तेज तर्रार संपादक एंकर हैं . बेबाक और तीखे तेवर के लिए चर्चित आशुतोष खुलकर अपनी राय रखते हैं. इन दोनों के साथ ओपन सेशन को सुनना दिलचस्प अनुभव होगा .

फेस्ट के तीसरे दिन ओंकारा फेम वाले फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज मुख्य अतिथि होंगे .तीन दिनों तक चलने वाले इस मीडिया फेस्ट मंथन की खासियत ये है कि सेमिनारों और खुली बहसों के बीच – बीच में कई तरह की प्रतियोगिताएं भी होंगी , जिसमें दिल्ली के एक दर्जन से ज्यादा मीडिया संस्थानों के बच्चे हिस्सा ले रहे हैं . पीटीसी कंपीटीनश , एंकर हंट , स्क्रिप्ट लेखन , आरजे कंपीटीशन , एडमेड शो , डाक्यूमेंट्री निर्माण, नुक्कड़ नाटक से लेकर कई विधाओं में प्रतियोगिता का आयोजन इस फेस्ट का खासियत है . प्रतियोगिताओं में जीतने वाले मीडिया छात्रों को अर्णब गोस्वामी , आशुतोष , सुभाष घई और विशाल भारद्वाज समेत कई जानी मानी हस्तियां ट्राफी और सर्टिफिकेट देंगी . दिल्ली के कई मीडिया संस्थानों के छात्र इस फेस्ट में हिस्सा ले रहे हैं और अलग अलग कंपीटीशन के लिए वरिष्ठ टीवी पत्रकारों और एंकरर्स को जूरी बनाया गया है , ताकि सही चयन हो सके . आईजोम्स के इस मीडिया मंथन में कई टीवी चैनलों और अखबा
रों के वरिष्ठ पत्रकार भी मौजूद रहेंगे .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.