न्यूज नेशन के शो में ‘भाजपा’ और ‘आप’ में मारपीट,बहस के बाद आगजनी

0
606
न्यूज नेशन के शो में 'भाजपा' और 'आप' में मारपीट,बहस के बाद आगजनी
न्यूज नेशन के शो में 'भाजपा' और 'आप' में मारपीट,बहस के बाद आगजनी
न्यूज नेशन के शो में 'भाजपा' और 'आप' में मारपीट,बहस के बाद आगजनी
न्यूज नेशन के शो में ‘भाजपा’ और ‘आप’ में मारपीट,बहस के बाद आगजनी

दिल्ली में चुनावी माहौल बन चुका है. भाजपा और आम आदमी पार्टी आमने-सामने है. वैसे चुनाव की तिथि अभी घोषित हुई नहीं है लेकिन सिर फुटव्वल की नौबत आ गयी है.इसका नमूना आज हिंदी समाचार चैनल न्यूज़ नेशन के एक शो में देखने को मिला जिसमें दोनों दलों के कार्यकर्ता बहस के बाद कुछ ऐसे आपस में उलझे कि शो को बंद करना पड़ा. बहस इतना बढ़ा गया कि न्यूज़ नेशन के शो ‘मेरी दिल्ली’ को बीच में ही बंद करना पड़ा. न्यूज़ नेशन के मुताबिक़ शो बंद होने के एक घंटे के बाद आगजनी की भी घटना घटी जिसमें एक गाड़ी भी फूंक दी गयी.यह घटना तुगलकाबाद में हुई.आम आदमी पार्टी का आरोप है कि भाजपा के रमेश विधुडी के समर्थकों ने मारपीट की शुरुआत की जबकि रमेश विधुडी का कहना है आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने ये सारा हंगामा किया.न्यूज़ नेशन पर अब भी इस विषय पर लेकर बहस जारी है.

आप के आशुतोष ने ट्वीट किया है –

“आप” ने इस हिंसक घटना के लिए दक्षिणी दिल्ली से भाजपा के सांसद रमेश बिधूड़ी के भतीजे व परिजन को जिम्मेदार ठहराया है।बिधूड़ी ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि झड़प में भाजपा के चार समर्थक घायल हो गए, जिन्हें बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शूटिंग के दौरान दोनों दलों के लोग एक-दूसरे पर तीखी टिप्पणी कर रहे थे।

इसके बाद समर्थक हाथापाई करने लगे और इसी दौरान किसी ने “आप” उम्मीदवार की कार में आग लगा दी। झड़प के बाद “आप” के कार्यकर्ता गोविंदपुरी पुलिस थाने पहुंचे और भाजपा कार्यकर्ता और रमेश बिधूड़ी समर्थकों के खिलाफ एफआईआर की मांग की।

“आप” ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है, जब सांसद के परिजन धारदार हथियारों से कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे थे तो वहां मौजूद पुलिसकर्मीं काफी देर तक मूकदर्शक बने रहे। उधर, रमेश बिधूड़ी ने इन आरोपों को गलत बताया है।

सोशल मीडिया में आरोप-प्रत्यारोपघटना के ट्विटर पर आते ही दोनों पार्टियों के समर्थकों में ट्वीट युद्घ शुरू हो गया। समर्थक अपनी-अपनी पार्टी के पक्ष में आवाज उठा रहे हैं। फेसबुक और अन्य नेटवर्किंग साइट पर भी इस घटना को लेकर बहस जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 − 3 =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.