आजतक में सुप्रिय प्रसाद का कद बढ़ा

0
1286
supriya prasad with arun puri

डबल धमाका – सुप्रिय प्रसाद को होली का तोहफा, आजतक के अलावा तेज और दिल्ली आजतक की भी ज़िम्मेदारी : आजतक के चैनल हेड सुप्रिय प्रसाद टीवी टुडे ग्रुप में और अधिक पावरफुल हो गए हैं. आजतक के अलावा उनके अधिकार क्षेत्र में अब ‘तेज’ और ‘दिल्ली आजतक’ भी आ गया है. यानी अब तेज और दिल्ली आजतक के चैनल हेड, टीवी टुडे ग्रुप के चेयरमेन अरुण पुरी को रिपोर्ट करने की बजाए सुप्रिय प्रसाद को रिपोर्ट करेंगे.

हालाँकि पहले की ही तरह दोनों चैनलों के चैनल हेड का पद कायम रहेगा. वर्तमान में पूनम शर्मा ‘तेज’ के चैनल हेड के तौर पर काम कर रही हैं जबकि दिल्ली आजतक के चैनल हेड के तौर पर अमिताभ काम कर रहे हैं. ये दोनों भी अब सीधे सुप्रिय प्रसाद को रिपोर्ट करेंगे. ख़बरों के मुताबिक इस संबंध में संस्थान के सभी पत्रकारों को आंतरिक मेल भी जारी किया है.

सूत्रों की माने तो सुप्रिय प्रसाद के कामकाज के तरीके से खुश होकर टीवी टुडे ग्रुप के मैनेजमेंट ने ये फैसला किया है. इसके पहले भी पिछले साल उन्हें पदोन्नति का तोहफा मिला था और उन्हें एक्जीक्यूटिव एडिटर से मैनेजिंग एडिटर के पद पर प्रोमोट किया गया था.

सुप्रिय प्रसाद के आने के बाद से आजतक ने टीआरपी के मैदान में तो प्रतिद्वंदी चैनलों को पटखनी दी ही है, साथ ही ब्रांडिंग और दूसरे क्षेत्रों में भी काफी पीछे छोड़ दिया है. उनके नेतृत्व में आजतक ने जहाँ पिछले साल कई बड़ी ख़बरें ब्रेक की, वहीं बेस्ट हिंदी न्यूज़ चैनल का इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड भी अपने नाम कर लिया.

अभी दो दिन पहले हुए एनटी अवार्ड में भी आजतक की धूम रही और आजतक ने कुल 12 अवार्ड जीते. यानी होली के ठीक पहले आजतक के चैनल हेड सुप्रिय प्रसाद पर रंग और गुलाल की बारिश हो गयी और रंग और गुलाल के रूप में उन्हें एनटी अवार्ड के साथ – साथ तेज और दिल्ली आजतक का तोहफा भी मिल गया. उम्मीद करते हैं कि आज होली के दिन इतने रंग और गुलाल की बारिश के बाद सुप्रिय प्रसाद जरूर गा रहे होंगे और उन्हें गाना भी चाहिए …. रंग बरसे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.