उदय शंकर का स्टार इंडिया से टूटेगा नाता

0
374
UDAY SHANKAR STAR INDIA

स्टार इंडिया को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले उदय शंकर अब नयी राह पर चलेंगे. इस ग्रुप के साथ उनका नाता साल के अंत तक टूट जाएगा.

पीटीआई के खबर के मुताबिक मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र की वैश्विक कंपनी वाल्ट डिज्नी ने कहा है कि उदय शंकर 31 दिसंबर 2020 से उसके एशिया पैसिफिक (एपीएसी) व्यवसाय के अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन पद से हट जायेंगे. शंकर ने अन्य उद्यमी हितों को लेकर यह निर्णय लिया है.

डिज्नी की चेयरमैन (डायरेक्ट-टू-कंज्यूमर और इंटरनेशनल खंड) रेबेका कैंपबेल ने एक बयान में कहा, ‘‘शंकर 31 दिसंबर 2020 से वाल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन पद से हट जायेंगे.’’

कंपनी ने कहा कि उत्तराधिकारी की तलाश को लेकर शंकर अगले तीन महीने कैंपबेल के साथ मिलकर काम करेंगे. शंकर फरवरी 2019 से वाल्ट डिज्नी कंपनी एपीएसी के अध्यक्ष और स्टार एंड डिज्नी इंडिया के चेयरमैन हैं. डिज्नी के डायरेक्ट टू कंज्यूमर व इंटरनेशनल सेगमेंट में Disney+, Hulu, ESPN+ और Disney+ Hotstar समेत कंपनी के डायरेक्ट टू कंज्यूमर स्ट्रीमिंग बिजनेस के अलावा यूरोव व एशिया से लेकर लैटिन अमेरिका तक फैले हुए डिज्नी के इंटरनेशनल मीडिया ऑपरेशंस शामिल हैं.

यह भी पढ़े – आजतक में जब उदय शंकर को गुस्सा आया तो अजीत अंजुम एक्शन-जैक्शन बन गए

अजीत अंजुम ने सही लिखा है कि उदय शंकर यारों के यार हैं – विनोद कापड़ी 

आजतक के अरुण पुरी भी स्टार उदय शंकर को पहचान न सके!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.