दैनिक जागरण-मुजफ्फरपुर में छंटनी, मास्क पहनकर धरने पर बैठे कर्मचारी

दूसरों को शिक्षा देने वाले खुद कर रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी की कही बातों का उल्लंघन... दैनिक जागरण ने अपने कई चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों को लॉक डाउन में निकाला..

0
635
dainik jagran muzaffarpur

दैनिक जागरण-मुजफ्फरपुर में प्र. मोदी की बातों की अवहेलना, लॉकडाउन में कर्मचारियों को निकाला गया

मुजफ्फरपुर (बिहार) – कोरोना वायरस के वैश्विक महामारी के कारण विश्व के कई देशों में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है, भारत में भी कई दिनों से लॉक डाउन चल रहा है जिसके कारण गरीब और जरूरतमंद तबके के लोग काफी परेशान है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थाओं को यह निर्देश दिया है कि इस परिस्थिति में आप अपने किसी भी कर्मचारी को संस्था से नहीं हटाए लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के निर्देशों की धज्जियां मीडिया हाउसेस में भी उड़ाई जा रही हैं.

ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है जहां के जाने-माने अखबार दैनिक जागरण ने अपने कई चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों को लॉक डाउन में घर बैठने का आदेश दे दिया. और उन्हें कंपनी से हटा दिया. इन सभी कर्मचारियों में उन तबके के लोग हैं जो पारिवारिक रूप से कमजोर है. इनमें सफाई कर्मी, ट्रक ड्राइवर और प्यून आदि शामिल है.

( और पढ़े – मुजफ्फरपुर दैनिक जागरण के संपादक का शहाबुद्दीन प्रेम )

कर्मचारियों का कहना है कि 17 अप्रैल को संस्थान ने उन्हें घर बैठने के लिए कह दिया और कहा कि लॉक डाउन के बाद अगर जरूरत पड़ेगी तो उन्हें बुला लिया जाएगा.

समाज को लंबा चौडा़ निर्देश देने का काम करने वाली संस्थाएं ही जब ऐसा करेंगी तो आम संस्थाओं की बात हीं छोड़ दीजिए.

यह भी पढ़े – बिहार सरकार का मुखपत्र हो गया है प्रभात खबर,नमूना देखिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.