मुजफ्फरनगर से लॉन्च होगा समाचार TODAY

0
4019
समाचार टुडे
समाचार टुडे

प्रेस विज्ञप्ति

samachar todayखबरिया चैनल्स की दुनिया में बहुत जल्द एक और नया चैनल अवतार लेने जा रहा है। चैनल का नाम समाचार टुडे है, जो उत्तर प्रदेश – उत्तराखंड सूबे का प्रादेशिक चैनल होगा, लेकिन दिल्ली-NCR समेत देश के प्रमुख शहरों को भी स्थान दिया जाएगा। आरती मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले आने वाला ये चैनल फस्र्ट फेस में आॅन लाइन/Web Channel रहेगा, मगर आने वाले वक्त में इसे सेटेलाइट पर ले जाने की प्लानिंग है। इस चैनल को यूपी के क्राइम कैपिटल के नाम से बदनाम मुजफफरनगर जिले से लाॅंच किया जाएगा। इस जिले से पहली बार इस तरह का कोई चैनल लाॅंच किया जाएगा।
इस चैनल की एक खास बात ये भी रहेगी कि इस चैनल का डिवाइस के माध्यम से विभिन्न केबिल्स पर प्रसारण कराया जाएगा, जिसमें एक नई टेक्नाॅलोजी का इस्तेमाल किया जाएगा। प्रयोग के तौर पर कंपनी पहले मुजफफरनगर में अधिकांश केबिल्स पर इस चैनल का प्रसारण कराएगी। उसके बाद शामली, सहारनपुर, बागपत, बिजनौर और बुलंदशहर समेत वेस्ट यूपी में इसी तरह से ‘समाचार TODAY’ चैनल का डिस्टीब्युशन कराया जाएगा। यूपी के साथ-साथ उत्तराखंड के रूड़की-हरिद्वार, देहरादून और ऋषिकेश को भी जोड़ा जाएगा।

कंपनी के CMD/CEO किशोर गोयल है, जो पेशे से काॅस्मेटिक-ज्वैलरी के कारोबारी है और मीडिया से करीब 25 सालों से जुडे़ हुए हैं। साथ ही किशोर गोयल का अपना केबिल का भी काम है। किशोर गोयल का दावा है कि चैनल के साथ-साथ वेबसाइट, तमाम सोशल मीडिया, अखबार और मैगजीन के साथ हम बड़ी मजबूती के साथ मैदान में उतरने की तैयारी में है।

प्रिंट, सोशल और इलैक्टोनिक मीडिया के अनुभवशील युवा पत्रकार अमित सैनी कंपनी में बतौर MD और एडिटर-इन-चीफ कार्य देंखेंगे। आपको बता दें कि वेस्ट यूपी में दंगे के दौरान अमित सैनी जहां अमर उजाला में बतौर क्राइम रिर्पोटर कार्यरत थे, वहीं भास्कर न्यूज और इंडिया क्राइम News Channels की लाॅचिंग में भी इन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। एमडी अमित सैनी ने बताया कि चैनल, मैगजीन और अखबार के साथ-साथ उनकी कंपनी माॅस काॅम का इंस्टीटयूट भी खोल रही है। चैनल और न्यूज पोर्टल के अलग-अलग Mobile Apps होंगे। अमित सैनी का दावा है कि न्यूज रूम और स्टूडियो से लेकर चैनल का पूरा सैटअप तथा चैनल आईडी से लेकर लोगो, प्रोमो और अन्य तमाम कार्य एक्सपर्ट द्वारा तैयार कराए गए हैं, जिसकी बदौलत ये चैनल प्रजेंटेशन से लेकर लुक-एंड-फील तक किसी नेशनल चैनल से कम नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.