समाचार प्लस के लिए "दुधारू गाय" है उसके कर्मचारी

0
318

लखनऊ से खबर है कि समाचार प्लस में लखनऊ ब्यूरो में बतौर डीप्टी ब्यूरो इंचार्ज के पद पर कार्यरत रहे राहुल तिवारी ने समाचार प्लस से इस्तीफा दे दिया है. राहुल तिवारी समाचार प्लस से 1 जून से जुड़े थे.

बताया जा रहा हैं कि राहुल तिवारी समाचार प्लस के प्रशासनिक लोगों से खुश नही थे. राहुल तिवारी के समाचार प्लस के छोड़ने के बाद ये कयास लगाया जा रहा हैं कि कई और लोग भी लखनऊ ब्यूरो को छोड़ने का मन बना रहे हैं।

सूत्रों से खबर हैं कि समाचार प्लस में ऊपर बैठे लोग लगातर अपने इम्पलाई पर विज्ञापन लाने का प्रेशर बना रहे हैं। आलम तो ये हैं कि लखनऊ में समाचार प्लस ने अपने सवाददाताओं को नव वर्ष की शुभकामना के लिये एक कूपन भी छपवा दिया था. और उस कूपन के जरिये संवादातओं से पैसा उगाही करा रहे थे. जिस संवाददाता की जैसी वरिष्ठता वैसा टारगेट.

लखनऊ ब्यूरो के अलग- अलग संवाददाताओं को 50 हजार से लेकर 1 लाख 50 हजार रुपये तक का टारगेट दिया था और जिसने मना किया उसे परेशान किया गया।

खबर ये हैं कि राहुल तिवारी ने इसी का विरोध किय़ा और विज्ञापन के प्रेशर की वजह से समाचार प्लस को अलविदा कह दिया. राहुल तिवारी इससे पहले दैनिक जागरण और आईबीएन 7 में अपनी सेवाये दे चुके हैं।

(मेल से आयी इस सूचना में नाम न छापने का आग्रह किया है. इसलिए रिपोर्ट के लेखक का नाम गोपनीय रखा जा रहा है. इस संदर्भ में सबंधित पक्ष भी अपनी बात रखना चाहें तो रख सकते हैं.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − thirteen =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.