इंडिया न्यूज़ के अग्निपथ पर दीपक चौरसिया !

1
1414
deepak chaurasia tv news anchor

पैसा देने की कूबत हो तो बड़ी – से –बड़ी मीडिया हस्ती आपकी मुठ्ठी में होंगे. कातिल मनु शर्मा के परिवार का चैनल इंडिया न्यूज़ ने ऐसा बार – बार करके दिखाया है.

एम.जे अकबर समेत मीडिया जगत की कई नामचीन हस्तियाँ इंडिया न्यूज़ के दरवाजे पर ड्यूटी बजा चुके हैं. ख़ैर नौकरीपेशा आदमी को नौकरी चाहिए, जहाँ बेहतर विकल्प मिलेगा जायेंगे.

इसी कड़ी में अब नया नाम दीपक चौरसिया का जुड हो गया. उन्होंने एबीपी न्यूज़ से इस्तीफा देकर इंडिया न्यूज़ का दामन थामने का एलान कर दिया है.

अंग्रेजी वेबसाईट एक्सचेंज फॉर मीडिया से बातचीत में दीपक चौरसिया ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि उन्होंने एबीपी न्यूज़ से इस्तीफा दे दिया है और दो हफ्ते बाद इंडिया न्यूज़ ज्वाइन कर लेंगे.

लेकिन दीपक चौरसिया यहाँ सिर्फ संपादक या ऐसे ही किसी बड़े पद पर नहीं जा रहे , बल्कि उनकी हैसियत मालिक की भी होगी. सूत्रों के मुताबिक़ चैनल में उनकी हिस्सेदारी भी होगी.

मतलब साफ़ है कि चैनल की रुपरेखा को संवारने का ज़िम्मा भी दीपक का ही होगा. इस लिहाज से उनके लिए यह ज़िम्मेदारी किसी अग्निपथ पर चलने से कम नहीं होगा. क्योंकि चैनल की वर्तमान हालत कोई खास अच्छी नहीं और दर्शकों के बीच भी कोई पहचान नहीं. ऐसे में दीपक के सामने मुश्किलें बड़ी होगी.

लेकिन दीपक उस्तादों के उस्ताद हैं . दूरदर्शन में वे एक बार ये कमाल वे कर चुके हैं जब दूरदर्शन का संसाधनों का सही तरीके से इस्तेमाल करके उन्होंने प्राइवेट चैनलों में हडकंप मचा दिया.

( देर से मगर दमदार )

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.