AAP की मीटिंग में आजतक के पुण्य प्रसून जैसा शख्स कौन है?

0
924

टेलीविजन पत्रकार आशुतोष के आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने के बाद से शक का माहौल कुछ ऐसा बना है कि उसके घेरे में रवीश कुमार से लेकर पुण्य प्रसून बाजपेयी और तमाम दिग्गज पत्रकार आ गए हैं. माहौल कुछ ऐसा बन गया है कि रवीश कुमार को एनडीटीवी इंडिया पर कहना पड़ा कि वे कहीं नहीं जा रहे हैं, पत्रकार ही बने रहेंगे. बाद में उन्होंने अपने ब्लॉग पर लेख भी लिखा. दिबांग की तो एबीपी न्यूज़ पर भाजपा के एक नेता से तू-तू,मैं-मैं भी हो गयी. ‘आप’ के सवाल पर दिबांग अपना आपा ही खो बैठे.

ख़ैर शक के इस माहौल में प्रसिद्ध पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी पर भी जनता जनार्दन की नज़र है और सोशल मीडिया में उन्हें लेकर बात- बेबात ही काफी कहा-सुनी हो रही है. कोई कहता है कि वे आप से मिले हुए हैं और उनकी रिपोर्ट भी ‘आप’ की विचारधारा से प्रभावित होती है. अब सच क्या है ये तो वही जानें. मीडिया खबर तो उन्हें एक काबिल और निष्पक्ष पत्रकार मानता है.

लेकिन सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ माहौल बनाने वाले आजकल एक तस्वीर प्रसारित-प्रचारित कर रहे हैं. तस्वीर थोड़ी सी धुंधली है. तस्वीर में अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों के साथ बैठे हैं और उनके साथ पुण्य प्रसून से मिलती – जुलती शक्ल का एक शख्स भी बैठा है.

तस्वीर जारी करने वाले के अनुसार यह तस्वीर ‘आप’ की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक का है. अब सच क्या है पता नहीं? इस तस्वीर की सत्यता के बारे में भी हम कुछ नहीं कह सकते. वैसे आजतक के एक वरिष्ठ से हमने जब बातचीत की तो उन्होंने हँसते हुए कहा कि आजतक में सांस लेने की फुर्सत तो होती नहीं, ‘आप’ की बैठक में कहाँ से जायेंगे पुन्नू बाबा? सब मनगढंत हैं.

बहरहाल मामला जो भी हो आप भी देखें यह तस्वीर.

(नोट-तस्वीर की सत्यता का हम दावा नहीं करते. हमारा मकसद पुण्य प्रसून जी के खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे कुप्रचार को सामने लाना है.)

AAP-PUNAY-PRASOON

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.