टीवी100 जिसने चैनल हेड को सीधे हरिद्वार का रिपोर्टर बना डाला

0
310

TV100 ने राहुल वर्मा को किया साइड लाइन, चैनल हेड से हटा कर हरिद्वार का रिपोर्टर बनाया, हिमाचल ब्यूरो ब्रजेश्वर साकी ने भी छोड़ा TV100, अब हो सकता है हिमाचल बंद.…

खबर ये है कि राहुल वर्मा को टीवी 100 ने साइड लाइन कर दिया है। जिस चैनल में राहुल की सहमती बनाये बिना कोई काम नहीं होता था। आज उसी चैनल में उनकी कोई नहीं सुन रहा। लम्बे अरसे से जुड़े होने के नाते और बढ़िया काम के चलते राहुल को चैनल हेड बनाया गया । चैनल अपने किसी भी स्ट्रिंगर को पैसे नहीं दे रहा। लेकिन सिर्फ राहुल की बजह से मुफ्त में भी काम कर रहे हैं। राहुल की टीम पहले ही धीरे धीरे छोड़ कर जा चुकी है। चैनल के अंदर से लेकर फील्ड तक अच्छे लोग टीवी 100 को छोड़ कर जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि कुलीन गुप्ता अब अकेले पड़ गये हैं। उनके पिता भी अपने सुपुत्र को खरी खरी सुना चुके हैं। खबर ये भी है कि हिमाचल ब्यूरो ब्रजेश्वर साकी ने चैनल को बाय – बाय कह दिया है। उसी के बाद से चैनल में भूचाल आ गया है। अब एक एक करके हिमाचल से पत्रकार टीवी 100 को छोड़ रहे हैं।

चैनल ने साधना न्यूज़ से हटाये गए उदय को टीवी 100 में सीइओ बनाया है। उदय अब चाचा के साथ शिमला मैं शिफ्ट हो गया है। खबर है कि गुप्ता ने इन्हें रंगदारी के लिए परफेक्ट चुना है। राहुल को हटाने में भी इन दोनों का हाथ है। वहीँ दूसरी और हिमाचल से ब्रजेश्वर साकी ने चैनल को अलविदा कह दिया है। रंगदारी और चिटफंडियों के खिलाफ ब्रजेश्वर साकी ने गो ब्लैकलिस्ट कि मुहीम भी शुरू कर दी है। इस मुहीम में उन अखबारों और टीवी न्यूज़ चैनलों को बंद करवा दिया जायेगा। जो किसी भी पत्रकार को पैसे नहीं देते।

(एक पत्रकार द्वारा भेजी गयी चिठ्ठी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 4 =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.