नेटवर्क18 से फिर निकाले गए 60 लोग, प्रदर्शन की तो ऐसी की तैसी

0
501

टीवी 18 ग्रुप के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी
टीवी 18 ग्रुप के खिलाफ प्रदर्शन की तैयारी
350 पत्रकार TV 18 ग्रुप के दो चैनलों से निकाले गए तो फिल्म सिटी में पत्रकारों ने धरना प्रदर्शन किया. उम्मीद थी कि इस धरना प्रदर्शन का असर इस ग्रुप के साथ – साथ दूसरे ग्रुप पर भी होगा. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ . उल्टे ताल ठोकते हुए इस ग्रुप ने कुछ और पत्रकारों को छंटनी की बलिवेदी पर चढ़ा दिया. मानों कह रहे हो कि प्रदर्शन की तो ऐसी की तैसी. ये लो, जो उखाड़ना है उखाड़ लो.

बहरहाल नेटवर्क18 में पत्रकारों का कत्लेआम जारी है. अबकी निशाना बने हैं वेब सेक्शन वेब18 में काम करने वाले लोग. वेब18 के माटुंगा स्थित दफ्तर में काम करने वाले ढेरों लोग अचानक से बेरोजगार हो गए हैं. उन्हें कल चेक और लेटर थमा कर नौकरी से निकाले जाने का फरमान सुना दिया गया.

इसकी चपेट में www.in.com हिंदी और अंग्रेजी के साईट के अलावा ग्रुप के कई साईट और वेब प्रोजेक्ट में काम करने वाले लोग आ गए हैं. ग्रुप की अंग्रेजी वेबसाईट ‘फर्स्ट पोस्ट’ से किसी को नहीं निकाला गया है.

गौरतलब है कि वेब 18 का माटुंगा स्थित ये ऑफिस अब लोअर परेल वाले ऑफिस में शिफ्ट होगा जहाँ से सीएनबीसी और आवाज़ चैनल चल रहे हैं. ऐसा एकीकृत न्यूज़रूम की अवधारणा के तहत किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 6 =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.