आजतक और अंजना कश्यप के सवालों से खफा केजरीवाल,’मोदीतक’ का भी भय!

0
850
आजतक एजेंडा में दिल्ली के दिल में क्या है?
आजतक एजेंडा में दिल्ली के दिल में क्या है?
अंजना ओम कश्यप से खफा केजरीवाल
अंजना ओम कश्यप से खफा केजरीवाल

आजतक ने ‘एजेंडा’ कार्यक्रम का आयोजन किया तो उसके एजेंडे में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी थे.लेकिन अरविंद केजरीवाल नहीं आए और बाकायदा ट्वीट करके लिखा कि एजेंडा आजतक में जाने से उन्होंने इंकार कर दिया है. हालाँकि आजतक की तरफ से ट्वीट किया गया कि अरविंद केजरीवाल आ रहे हैं और इसकी प्रतिक्रिया में आम आदमी के समर्थकों ने ट्विटर पर खूब रायता फैलाया और आजतक को ‘Fastest lier news channel’ का तमगा भी थमा दिया. लेकिन अब जाकर मामला पूरा खुला है और इस बात का पता चला है कि वे आजतक के वार्षिक कार्यक्रम एजेंडे में क्यों नहीं आए. आजतक एजेंडा में ही ये राज खुला और इस राज को खोला उनकी ही पार्टी के मनीष सिसोदिया ने.

दरअसल आजतक एजेंडा में ‘दिल्ली के दिल में क्या है’ वाले सत्र में मनीष सिसोदिया(आप),सतीश उपाध्याय(भाजपा) और हारून युसूफ(कांग्रेस) मौजूद थे. सत्र का संचालन अंजना ओम कश्यप कर रही थी. बहस गरमागरम होनी थी सो हुई.लेकिन इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के मनीष सिसोदिया आजतक की एंकर अंजना कश्यप से ही भिड गए और अरविंद केजरीवाल एजेंडा आजतक में क्यों नहीं आए,इसका राज खोल दिया.

अंजना कश्यप ने मनीष सिसोदिया की तरफ मुखातिब होकर कहा – केजरीवाल आलोचना बर्दाश्त नहीं करते. कसम खा लेते हैं कि जिंदगी भर ऐसे शख्स का सामना नहीं करूँगा…

आजतक एजेंडा में दिल्ली के दिल में क्या है?
आजतक एजेंडा में दिल्ली के दिल में क्या है?

मनीष सिसोदिया – केजरीवाल झूठ को बर्दाश्त नहीं कर सकते.

अंजना कश्यप – बर्दाश्त नहीं करना और बात है, लेकिन आप सवालों से कैसे भाग सकते हैं. उससे सवाल ही नहीं लेंगे क्योंकि वो सवाल बड़े अजीब पूछता है?

मनीष सिसोदिया- वे इतने सारे इंटरव्यू में सारे सवालों का जवाब क्या नहीं देते. अच्छा आपको इंटरव्यू नहीं देते (व्यंग्यात्मक लहजे में).
केजरीवाल ने कहा कि वे आजतक पर नहीं जा पायेंगे. क्योंकि आजतक पूरी तरह से मोदी का चैनल हो चुका है.

अंजना कश्यप – ये सच नहीं है. मनीष आप भी ये अच्छी तरह से जानते हैं.

मनीष सिसोदिया – आजतक पर केजरीवाल के बारे में बड़े-बड़े झूठ दिखाए जाते हैं. वेबसाईट पर झूठ लिखा जाता है….

ऐसे मनीष सिसोदिया ने आजतक को लेकर केजरीवाल के दिल का हाल बयान कर दिया कि अब उन्हें आजतक – मोदीतक लगने लगा है और उस चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप के सवालों से डर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.