अतुल बंसल बने न्यूज़ इंडिया चैनल के सीएफओ

अतुल बंसल को न्यूज़ इंडिया के CFO की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अतुल बंसल के आने से न्यूज़ इंडिया को एक मजबूती मिली। कॉरपोरेट हाउस की प्लानिंग और विजन में अतुल बंसल की बेहतरीन पकड़ है ।

0
424
Atul Bansal
Atul Bansal appointed CFO of News India Channel

हिंदी चैनल न्यूज़ इंडिया के सीएफओ बने अतुल बंसल – Atul Bansal appointed CFO of News India Channel

फिल्म सिटी से जल्द लॉन्च होने वाले हिंदी चैनल न्यूज़ इंडिया से कारोबार जगत का एक बहुत बड़ा नाम जुड़ गया है। देश-विदेश की कई नामी-गिरामी कंपनियों की कमान संभालने वाले अतुल बंसल को न्यूज़ इंडिया के CFO की जिम्मेदारी सौंपी गई है। अतुल बंसल के आने से न्यूज़ इंडिया को एक मजबूती मिली। कॉरपोरेट हाउस की प्लानिंग और विजन में अतुल बंसल की बेहतरीन पकड़ है । CFO अतुल बंसल का कहना है न्यूज़ इंडिया चैनल में बेहतरीन कॉरपोरेट माहौल मिलेगा और कॉरपोरेट हाउस के सारे कायदे यहां लागू किए जाएंगे। साथ ही एम्प्लॉय को बेहतरीन माहौल दिया जाएगा।

यह भी पढ़े ♦ न्यूज़ इंडिया में एडिटोरियल डायरेक्टर बने मनीष अवस्थी

अतुल बंसल मीडिया के लिए नया नाम हो सकता है,लेकिन कारोबार जगत में वो अच्छी-खासी पैठ रखते हैं। अतुल बंसल इस वक्त एक साथ दर्जन भर से ज्यादा नेशनल और इंटरनेशनल कंपनियों के CFO की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। अतुल बंसल ने सीए, सीएस की डिग्री ली है। उन्होंने एलएलबी और एलएलएम भी किया है।

यह भी पढ़े ♦ न्यूज़ इंडिया के मैनेजिंग एडिटर बने पशुपति शर्मा

सीएफओ अतुल बंसल के मुताबिक न्यूज़ इंडिया के फाइनेंसर और प्रोमोटर्स काफी मजबूत आर्थिक बैकग्राउंड से हैं और मशहूर कारोबारी है। इस चैनल की लॉन्चिंग के बाद ग्रुप की ओर से कई मेगा प्लान तैयार हैं। प्रोमोटर्स द्वारा कुछ महीने बाद कुछ और चैनलों की लॉन्चिंग का रोड-मैप अभी से तैयार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.