जंग के तमाम राज से परदा उठाएगा आजतक का शो वंदेमातरम : सुप्रिय प्रसाद

0
581

आजतक की जंग के महानायकों को श्रद्धांजलि

आजतक पर वंदे मातरम
आजतक पर वंदे मातरम
देश का नंबर वन न्यूज चैनल आजतक अपने आपमें एक अनोखा और बड़ा शो ला रहा है, जिसका नाम है- वंदे मातरम्। इस शो में दास्तान होगी उन वीर जवानों की, उन महानायकों की, जिन्होंने दूसरे देशों के साथ युद्ध में अपनी जान की बाजी लगा दी, लेकिन देश की आन बान और शान पर कोई आंच नहीं आने दी। वंदे मातरम का प्रीमियर 17 अगस्त को हो रहा है। इस शो के होस्ट हैं मशहूर अभिनेता कबीर बेदी और इस शो में अपनी आवाज दी है जाने माने वायस ओवर आर्टिस्ट और अभिनेता रजा मुराद ने।

वंदे मातरम् आपके सामने लाएगा युद्ध की वो सारी दास्तान। उन भारतीयों की वीरता की वो अनकही कहानियां, जिन्होंने अपनी मातृभूमि के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी। ये शो दर्शकों को जंग की दास्तान की गहराई में ले जाएगा। कैसे दुश्मन देश की सेना से हमारे सैनिक लड़े, किस हाल में लड़े, कैसे मुश्किल लड़ाई जीती। किसने अपनी शहादत देकर देश की आन बचाई, कैसे हार के करीब पहुंचकर भी अपने खून से लिखी जीत की दास्तान। ये सारी दास्तान दर्शकों में न सिर्फ देशभक्ति की भावना का संचार करेंगी, बल्कि ये शो आपको उस दौर में ले जाएगा जब की ये दास्तान हैं।

वंदे मातरम् का पहला एपीसोड पाकिस्तान के खिलाफ 1971 की जंग पर आधारित है। पहले एपीसोड में आप देखेंगे 1971 की जंग की अनकही दास्तान और उस जंग की जमीनी हकीकत। कैसे हुई जंग की तैयारियां, कैसे बनी जंग की रणनीति, कैसे लड़े हमारे योद्धा ये सब युद्ध की वास्तविक तस्वीरों और बेहतरीन ग्राफिक्स के साथ आप देखेंगे। इस शो के लिए खास तौर पर स्टूडियो बनवाया गया है। वार रूम के सेट बनाए गए हैं। चमत्कृत कर देने वाले विजुअल इफेक्ट का इस्तेमाल किया गया है। बेहतरीन रिसर्च के साथ ये शो बना है, ताकि आप जंग की हकीकत से रूबरू हों, साथ ही इस शो का आनंद भी ले सकें।

इस शो की लांचिंग के मौके पर आजतक के मैनेजिंग एडिटर सुप्रिय प्रसाद ने कहा- ‘वंदे मातरम् देशवासियों की देशभक्ति की भावना से प्रेरित है। ये शो दर्शकों को युद्ध की सच्चाइयों के नजदीक ले जाएगा। भारतीय टेलीविजन इतिहास का ये अपनी तरह का पहला शो होगा, जो जंग के तमाम राज से परदा उठाएगा। ये शो देश के उन जांबांज शहीदों के लिए श्रद्धांजलि होगा, जो देश के लिए लड़े और देश की रक्षा में देश पर कुर्बान हो गए।’

वंदे मातरम् 17 अगस्त शनिवार को आजतक पर रात 10 बजे प्रसारित होगा। एक घंटे का ये शो रविवार सुबह दस बजे और रात 10 बजे फिर से प्रसारित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four − 2 =

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.