भास्कर न्यूज में अमित सैनी को मिला प्रोमोशन

0
553

अमित सैनी भास्कर न्यूज़ के सीओओ दिवाकर शर्मा के साथ
अमित सैनी भास्कर न्यूज़ के सीओओ दिवाकर शर्मा के साथ
भास्कर न्यूज चैनल में बड़े स्तर पर प्रोमोशन हो रहे है। इसी क्रम में अमित सैनी को प्रोड्यूसर से सीनियर प्रोड्यूसर पर प्रमोट किया गया है। अमित सैनी बतौर प्रोड्यूसर भास्कर न्यूज में एसाइनमेंट से लेकर क्राइम और वेब पोर्टल पर काम कर चुके हैं। फिलहाल अमित सैनी को आउटपुट पर अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।

आपको ये भी बता दें कि भास्कर न्यूज चैनल की नींव रखने से लेकर अब तक अमित सैनी की अहम भूमिका रही है और कोर कमेटी के सदस्यों में गिनती होती है। मुजफ्फरनगर में अमर उजाला अखबार में क्राइम रिर्पोटिंग करने के अलावा अमित सैनी इससे पहले कई अखबारों, न्यूज चैनल और वेबपोर्टल में काम कर चुके है। जबकि मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान आईबीएन-7 के स्टींगर राजेश वर्मा की गोली लगने से हुई मौत के दौरान भी सैनी साथ में ही मौजूद थे। दंगों में कवरेज के दौरान कई बार मौत का सामना करने वाले अमित सैनी को भास्कर न्यूज में करीब एक साल हो चुका है। दंगे के बाद सैनी ने नोएडा आकर भास्कर न्यूज ज्वाइन किया था और तब से भास्कर न्यूज में अपनी सेवा दे रहे हैं।

साइबर शाॅफ्ट एंड टेक्नोलोजी इंस्टीट्यूट से पत्रकारिता करने वाले और सरस्वती पुत्र अवार्ड से सम्मानित युवा अमित सैनी को आॅल राउंडर के रूप में जाना जाता है। मुजफ्फरनगर जैसे छोटे शहर में रहकर खबरीलाल नाम से न्यूज नेटवर्क चलाने वाले सैनी पत्रकारों के हित में चले कई आंदोलनों में भाग ले चुके हैं। पत्रकारिता में लंबा अनुभव रखने वाले अमित की भास्कर न्यूज में भी आॅल राउंडर के रूप में पहचान बनी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.