धर्म से जुड़े विवाद का हल निकालेगी फिल्म तू ही रे: दिलीप सिंह

0
543

प्रेस विज्ञप्ति

साईं विवाद का समाधान निकालेगी फिल्म तू ही रे: विजय वर्मा
जे० एम० वंडर फिल्म्स ने किया फिल्म तू ही रे का मुहूर्त

Aasif Shaikh, Dilip Singh, Vijay Verma, Keshav Sadhana, Kirti Chandela  & Amita Nagiya in inaugural ceremony of film Tu-Hi-Reनई दिल्ली: जे० एम० वंडर फिल्म्स ने फिल्म तू ही रे का मुहूर्त किया। मुहूर्त नेशनल स्पोर्ट्स क्लब में किया गया। जिसमे कई नामचीन हस्तियों ने सिरकत की। मुहूर्त के अवसर पर फिल्म के स्टार कास्ट एक्टर केशव साधना, एक्ट्रेस कीर्ति चंदेला, डायरेक्टर दिलीप सिंह, प्रोडूसर विजय वर्मा, गौरव बक्शी, मनोज बक्शी, अमिता नंगीआ, आसिफ सेख ने भाग लिया।

फिल्म जे० एम० वंडर फिल्म्स और फिल्म्स जोन के बैनर पर बनाई जा रही है। फिल्म की स्टोरी देश में धर्म के नाम पर होने वाले विवादों को हल करने पर केंद्रित है। फिल्म के निर्माता और पटकथा लेखक विजय वर्मा और निर्देशक दिलीप सिंह है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू की जा रही है। जिसका शूट दिल्ली, उत्तरांचल और हिमाचल प्रदेश में किया जायेगा।

फिल्म के निर्माता विजय वर्मा ने बताया कि हमारा मानना है की मानवता धर्म से ऊपर होती है। एक ही समाज में रहने के बाद भी हम धर्म के नाम पर अक्सर विवाद करते हैं। हमारी पटकथा ऐसे विवादों का समाधान निकालने पर केंद्रित है। उन्होंने कहा की फिल्म हाल में हुए साईं विवाद का भी हल निकालेगी।

फिल्म के निर्देशक दिलीप सिंह के अनुसार फिल्म में सामाजिक सन्देश के साथ साथ रोमेंटिक पक्ष भी है। उन्होंने कहा कि फिल्म की प्रमुख आकर्षण इसकी पटकथा है। जिसको ध्यान में रख कर हमने स्टार कास्ट का चुनाव किया है। हमारे एक्टर केशव साधना, एक्ट्रेस कीर्ति चंदेला हैं साथ ही सपोर्टिंग कास्ट में हमने इंडस्ट्री के श्रुत नाम गौरव बक्शी, मनोज बक्शी, अमिता नंगीआ, आसिफ सेख आदि को चुना है।

फिल्म का संगीत जानेमाने म्यूजिक कंपोजर और ग्रेमी अवार्ड विनर ध्रुबजीत गोगोई का होगा और सिंगर आहान तथा अमजद खान आदि ने दिया है। हमारा मानना है कि फिल्म को हर दृष्टिकोण से सजाया जाए जिससे कि दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा मनोरंजन मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.