प्रेस क्लब में आज अपनी बात रखेंगे पंकज श्रीवास्तव

0
249
केजरीवाल के खिलाफ पक्षपाती ख़बरों पर सवाल उठाया तो IBN7 ने पंकज श्रीवास्तव को बर्खास्त किया
केजरीवाल के खिलाफ पक्षपाती ख़बरों पर सवाल उठाया तो IBN7 ने पंकज श्रीवास्तव को बर्खास्त किया

आइबीएन-7 के बर्खास्त पत्रकार पंकज श्रीवास्तव आज दिल्ली के प्रेस क्लब में अपनी बात रखेंगे. पंकज श्रीवास्तव एफबी पर लिखते हैं –

मित्रो, फेसबुक पर मेरी बर्खास्तगी को लेकर आप सबकी प्रतिक्रया से अभिभूत हूं। हौसला बढ़ा है। शाम चार बजे इस मसले पर दिल्ली प्रेस क्लब के दरवाजे पर प्रेस कान्फ्रेंस करूंगा। जो आ सकें, जरूर आयें।

स्वतंत्र पत्रकार अभिषेक श्रीवास्तव भी इस जानकारी को शेयर करते हुए लिखते हैं –

मित्रों, कल आइबीएन-7 चैनल से भाई Pankaj Srivastava को अचानक बगैर कोई नोटिस दिए एसोसिएट संपादक के पद से सिर्फ इसलिए बर्खास्‍त कर दिया गया क्‍योंकि उन्‍होंने चैनल के संपादक Sumit Awasthi को मोबाइल पर एक मैसेज भेजकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ़ चैनल की नीति का विरोध किया था और इसके पीछे उमेश उपाध्‍याय के संपादकीय प्रभारी होने की आशंका जतायी थी जो बिजली मीटर बनाने वाले भाजपा के भ्रष्‍ट नेता सतीश उपाध्‍याय का भाई है।

पत्रकारों को मनमाने ढंग से बर्खास्‍त किए जाने की इस घटना के विरोध में आज शाम 4 बजे दिल्‍ली के प्रेस क्‍लब ऑफ इंडिया के लॉन में एक प्रेस वार्ता रखी गयी है जिसमें पंकज श्रीवास्‍तव घटना का पूरा विवरण रखेंगे और मित्रों को संबोधित करेंगे। आपसे अनुरोध है कि भारी संख्‍या में प्रेस क्‍लब में 4 बजे जुटें और पंकज भाई के हाथ मज़बूत करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 − 1 =