भारत बंद की असफलता की खीज में केजरीवाल भूल बैठे बेटा-बेटी का अंतर

0
526
केजरीवाल बोलते अच्छा है लेकिन काम ?
केजरीवाल बोलते अच्छा है लेकिन काम ?




kejriwal-exclusiveभारत बंद की असफलता का असर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगता है कुछ ज्यादा ही हो गया है तभी वे बेटा – बेटी का अंतर भूल गए हैं और नतीजन उन्हें फजीहत का सामना करना पड़ रहा है. आज उन्होंने भाजपा के सांसद और केंद्रीय पर्यटन मंत्री महेश शर्मा पर कटाक्ष करते हुए लिखा – “भाजपा सांसद महेश शर्मा की बेटी की शादी है। क्या सारी चेक से पेमेंट कर रहे हैं? क्या ढाई लाख रुपए में शादी कर रहे हैं? उनके नोट कैसे बदले गए?”

इसपर पलटवार करते हुए भाजपा सांसद महेश शर्मा ने लिखा – “अपनी जानकारी सही करिये. मेरे बेटे की शादी है. जी हाँ, सभी पेमेंट बैंक के माध्यम से की जा रही हैं.”

दरअसल अरविंद केजरीवाल ने बेटा की जगह बेटी लिख दिया था. ये गलती पकड़ में आते ही सोशल मीडिया पर केजरीवाल की जमकर फजीहत हुई और उनका दांव उल्टा उनपर ही भारी पड़ गया.




इसी पर चुटकी लेते हुए पत्रकार हरेश कुमार एफबी पर लिखते हैं –

“Arvind Kejriwal बहुत गुस्से में हैं अभी। दिल्ली के मुख्यमंत्री को ट्वीट करने की हड़बड़ी में ये भी ध्यान नहीं रहा कि Dr. Mahesh Sharma के बेटे की शादी है न कि उनकी बेटी की। गुस्सा होना स्वाभाविक है। इसी दिल्ली की जनता ने केजरीवाल को अभूतपूर्व बहुमत दिया था और यही जनता है कि जिसने उनके द्वारा बुलाए गए भारत बंद को अनसुना कर दिया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × four =