दीपक चौरसिया ने पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ राशिद कुरैशी की कीमत पर जब एक विवाद खड़ा करने की कोशिश की

0
143

संजय कुमार सिंह

इंडिया न्यूज पर अपने कार्यक्रम टुनाइट विद दीपक चौरसिया में आज दीपक चौरसिया ने पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ राशिद कुरैशी की कीमत पर एक विवाद खड़ा करने की कोशिश की। ऐन मौके पर संपर्क टूट जाने और कार्यक्रम का समय पूरा हो जाने से यह मामला वैसा नहीं हुआ जैसा हो सकता था। चर्चा का विषय था, क्या मोदी पाकिस्तान की सरजमी से आंतकवाद खत्म करा पाएंगे (जी हां, विषय यही था। आपने ठीक पढ़ा और मैंने ठीक लिखा है)।

इसमें चर्चा के दौरान पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ राशिद कुरैशी से दीपक चौरसिया ने एक पाकिस्तानी आतंकवादी का नाम लेकर पूछा कि पाकिस्तान क्या उसके मामले में कार्रवाई करेगा। वह तो नवीज शरीफ के भी खिलाफ बोलता है आदि। इसपर कुरैशी ने जवाब दिया कि आरोपों का क्या है, आरोप तो नरेन्द्र मोदी पर भी लगे थे। उन्हें क्या नहीं कहा गया था आदि। पर साबित कहां हुआ।

अब दीपक ने इसी को पकड़ लिया और कहने लगे कि आप नरेन्द्र मोदी की तुलना (उस) आतंकवादी से करेंगे। इसके बाद भाजपा प्रवक्ता को बोलने के लिए खुला मैदान दे दिया। उन्होंने कुरैशी को जमकर कोसा। इस दौरान पाकिस्तान के रक्षा विशेषज्ञ ऑफ एयर हो गए।

कांग्रेस प्रवक्ता नीम अफजल ने इस मामले में परिपक्वता का परिचय दिया और कहा कि मुझे लगा नहीं कि हम गंभीरता से चाहते हैं कि आतंकवाद खत्म हो। नरेन्द्र मोदी के इन प्रयासों की तकनीकी खामियों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि आप (दीपक चौरसिया) कहेंगे कि मैं मोदी का समर्थन कर रहा हूं। इसके बावजूद उन्होंने इस प्रयास और उनकी नेकनीयती की प्रशंसा की। और कुरैशी के मामले में कुछ नहीं कहा।

(स्रोत-एफबी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − 1 =