पूर्व पत्रकार एस बालाकृष्णन को छोटा शकील की धमकी

0
92
मीडिया खबर
मीडिया खबर

भाषा: अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहीम की नीलाम की जा रही सात संपत्तियों में से एक के लिए बोली लगाने जा रहे पूर्व पत्रकार एस बालाकृष्णन को छोटा शकील ने धमकी दी है ।

बालाकृष्णन ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘मुझे छोटा शकील से एसएमएस मिला । उसने कहा कि तुम नीलामी में भाग ले रहे हो । तुम्हें क्या हुआ ? मुझे उम्मीद है कि तुम ठीक हो ।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह उनकी यह कहने की शैली है : दूर रहो ।’’ बालाकृष्णन ने कहा, ‘‘मैं अपने एनजीओ देश सेवा समिति की ओर से बोली लगा रहा हूं जो बाल कल्याण और महिलाओं के सशक्तीकरण के लिए काम करता है । हम उस जगह पर इंग्लिश स्पीकिंग और कंप्यूटर प्रशिक्षण संस्थान चलाएंगे । इसका नाम महान देशभक्त अशफाक उल्ला खां के नाम पर रखा जाएगा । बच्चों के लिए वह आदर्श होने चाहिए, न कि दाउद ।’’ उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान में बैठा कोई व्यक्ति देश के लिए फरमान जारी नहीं कर सकता ।’’ यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने एसएमएस से मिली धमकी के बारे में पुलिस को सूचना दी है, बालाकृष्णन ने कहा कि अभी तक उन्होंने ऐसा नहीं किया है ।

उन्होंने कहा, ‘‘संपत्ति का आरक्षित मूल्य 1.18 करोड़ रूपये है । हमारे पास कुछ धन है, हम शेष रकम जुटाने की कोशिश कर रहे हैं ।’’ संपत्ति दक्षिणी मुंबई में पाकमोडिया मार्ग पर स्थित है । इसकी नीलामी कोलाबा स्थित होटल डिप्लोमैट में नौ दिसंबर को होगी ।

बालाकृष्णन ने कहा, ‘‘दाउद इब्राहीम की सात सूचीबद्ध संपत्ति सक्षम प्राधिकरण के पास हैं । प्राधिकरण मादक पदार्थ एवं तस्करी और विदेशी मुद्रा विनिमय हेराफेरी :संपत्ति जब्ती: कानून 1976 के तहत मामलों में आरोपी की संपत्ति जब्त करता है । इन संपत्तियों को फिर नीलामी के लिए रखा जाता है ।’’ बृहस्पतिवार को पूर्व पत्रकार संपत्ति को देखने पाकमोडिया मार्ग गए थे ।

उन्होंने कहा, ‘‘यह ग्राउंड प्लस वन फ्लोर ढांचा है ।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + 8 =