झारखण्ड की आवाज़ अब दिल्ली में मचाएगी धूम

0
629
Raj Mahajan and Kumar Saurabh




नई दिल्ली. सिंगिंग की दुनिया में राज महाजन ढूंढकर लाये हैं एक नयी खोज जिसका नाम है कुमार सौरभ. दिनांक 12 जनवरी, 2017 को 3 बजकर 33 मिनट पर कुमार सौरभ ने मोक्ष म्युज़िक कंपनी के दिल्ली स्थित स्टूडियो में पांच साल के लिए सिंगिंग कॉन्ट्रैक्ट साईन किया. सौरभ झारखण्ड की आवाज़ की नाम से प्रसिद्ध हैं. अब मोक्ष म्युज़िक के आगामी म्युज़िक विडियो में कुमार सौरभ अब आवाज़ का मैजिक दिखायेंगे.

कुमार सौरभ ने बताया, “मैं बहुत उत्साहित हूँ और तहेदिल से राज महाजन सर का शुक्रिया अदा करता हूँ कि उन्होंने मुझे इतना बड़ा प्लेटफार्म दिया, जिसके नाम पर दिल्ली में लोग मोटा पैसा वसूलते हैं और कलाकारों का बेवकूफ बनाते रहते हैं. मोक्ष म्युज़िक कंपनी में राज सर से मिलने से पहले मैं डरा हुआ था कि कैसा रेस्पोंस मिलेगा. लेकिन मिलने पर मुझे सर ने मुझे बहुत मोटीवेट किया और मेरा गॉडफादर बनने का वादा किया. मुझे आशा है की राज सर के सान्निध्य में मोक्ष म्युज़िक कंपनी के बैनर तले आप मुझे बड़े मंच पर देख पायेंगे.”

संगीतकार राज महाजन बोले, “कुमार सौरभ से मैं डॉलीवुड टैलेंट क्लब के इवेंट के दौरान मिला. कुमार सौरभ आने वाले कल का सुपर स्टार है. जल्द ही हमारे इस गायक को आप हमारे आने वाले म्युज़िक एलबम्स में देख पायेंगे. मुझे उम्मीद है कि मेरे फैन्स को मेरी यह नयी खोज बहुत पसंद आएगी.”

आपको पता होगा कि इससे पहले भी मोक्ष म्युज़िक कई कलाकारों को प्रमोट कर चूका है. अपनी अलग पालिसी लेकर चलने वाले मोक्ष म्युज़िक कंपनी के पूरी दुनिया में 80 लाख से भी ज्यादा श्रोता हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 + eleven =