केजरीवाल का राजनीतिक अंत ज़रूरी है

0
212

नकुल चयुर्वेदी-




केजरीवाल और उनके मंत्रियों की हरकतें बर्दाश्त करने लायक नहीं हैं.. तमीज़ नाम की चीज़ भूल गए हैं ये लोग.. ‘आम आदमी पार्टी” मतलब देश का एक common man.. एक आम आदमी की ये कैसी परिभाषा प्रस्तुत कर रहे हैं केजरीवाल.. अराजक, बद्तमीज़, मूर्ख, झूठा, गद्दार आम आदमी… नहीं केजरीवाल साहब इस देश का आम आदमी ऐसा बिल्कुल नहीं है.. ये आपकी गंदगी है इसे अपने पास ही रखिए… और सुनिए इस देश के सभी पत्रकार वो नहीं हैं जो आपकी दलाली कर रहे हैं.. क्वेश्चन लिख कर भेजने और इंटरव्यू से पहले ट्रेनिंग लेने का एक्सपीरियंस अच्छा है आपका.. और किसी को भी दलाल कह देना एक मूर्खमंत्री को शोभा देता है क्या..? आपका वो आज का मंत्री सत्येन्द्र जैन.. मोबाइल फेंक रहा है.. बिल्कुल ही गैरत नहीं बची बन्दे में.. कसम से वहां उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मैं मौजूद होता न.. तो सत्येन्द्र जैन ज़िन्दगी में किसी पत्रकार के साथ ऐसी बदसलूकी करने से पहले 100 बार सोचते.. शर्म करो केजरीवाल.. ये कैसा बीज बोया है तुमने आम आदमी पार्टी के नाम पर.. तुम्हारा बद्तमीज़ मंत्री और तुम… आज दिल्ली को उसकी गलती का एहसास दिला रहे हो..सच सामने आ रहा है।

देश और दिल्ली वालों मैं अब आपको एक और सच से रूबरू कराने जा रहा हूं.. आम आदमी पार्टी का एक चौंकाने वाला सच।।

#गुंडे #मवाली #चोर #उचक्कों ने थामा था “आप” का दामन

ये उस वक़्त की बात है जब मीडिया ने केजरीवाल को जनता का हीरो मान लिया था, केजरीवाल के हर कदम को मीडिया एक हीरो का कदम बताता था.. कुछ चैनल्स के साथ डील हुई होगी और कुछ चैनल TRP की खातिर केजरी की खबरों के महिमामंडन में लगे थे.. उसी दौर में आम आदमी पार्टी ने सदस्यता अभियान चलाया.. मीडिया ने खूब प्रचार किया.. जगह जगह स्टॉल लगाए गए… लोगों को फार्म भरवाए जा रहे थे जैसे उन्हें जंग पर ले जाया जा रहा हो.. इस दौर में एक असल आम आदमी की जगह उठाईगीरों, चोर उचक्कों, गुंडों, बद्तमीज़ो ने आम आदमी की सदस्यता ग्रहण की, और उसी की झलक आज देखने को मिल रही है,

एक आम आदमी सेक्स स्कैण्डल करता है-
एक आम आदमी अपनी पत्नी को पीटता है-
एक आम आदमी घोटाला करता है-
एक आम आदमी गाली देता है-
एक आम आदमी सबके सामने किसी का मोबाइल फेंक देता है-बदतमीज़ी दिखाता है

आपको याद दिला दूं… केजरीवाल ने दूसरी बार मुख्यमंत्री बनते ही कहा 5 साल अब बस दिल्ली की सेवा करूंगा.. दिल्ली छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा.. लेकिन आज आप देखिए पूरा का पूरा मंत्रिमंडल घूम रहा है, चुनाव जीतने की तैयारी है… हा हा हा .. अन्ना जी ये कैसा वायरस दे गए आप..?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × one =