कांशीराम के इसी थप्पड़ की गूँज से पत्रकारिता जगत में चमके थे आशुतोष

1
3124
रामलीला मैदान में अन्ना आंदोलन को कवर करते आशुतोष
रामलीला मैदान में अन्ना आंदोलन को कवर करते आशुतोष

टेलीविजन पत्रकार आशुतोष ‘आम आदमी पार्टी’ के साथ जुडकर राजनीति में उतरने जा रहे हैं. यानी टेलीविजन न्यूज़ चैनलों के स्क्रीन पर आशुतोष अब भी नज़र आयेंगे, लेकिन पत्रकार नहीं प्रवक्ता के रूप में. शायद इसकी भूमिका बहुत पहले तय हो गयी थी जब अरसे पहले कांशीराम ने आशुतोष को थप्पड़ मारा था. उस थप्पड़ की गूँज पूरे देश में गूंजी थी और पत्रकारिता में एक नए सितारे आशुतोष का उदय हुआ था. लेकिन किसी ने सोंचा न था कि आशुतोष पत्रकारिता के रास्ते एक दिन राजनीति के मैदान में ऐसे कूदेंगे. बहरहाल मीडिया खबर के पाठकों के लिए वाह वीडियो जिसमें कांशीराम और उनके समर्थकों ने आशुतोष और बाकी पत्रकारों के साथ बदसलूकी की थी.

1 COMMENT

  1. देश मे आजादी के बाद पहली बार एक ही तो नेता आया हैं जो राजा बनने के लायक हैं अभी तक तो जीतने भी नेता आए वो सब तो अपन – अपना घर भरते थे लेकिन अब ऐसा नेता आया हैं जो पूरे राजनीत को उलट पुलट देगा ! और एक बार फिर से इस देश मे जीने वाले लोग सर उठा कर जी सकेगे!

    नेताओ की आग से जुलश रहा हैं देश,
    इन नेताओ को बुद्धि दो ब्राम्भा विषाणु महेश !
    ब्राम्भा विषाणु महेश इन्हे बस बोट चाहिए ,
    देश चाहे बिक जाए इन्हे बस नोट चाहिए

    अभी तक के जीतने भी नेता थे सभी इसी प्रकार के थे ! ए नेता एक ही बार दिखाई देते थे जब वोट मगना था तभी बस बड़े बड़े वादे करते थे जब उनकी विजय हो जाती तब के बाद कोई नेता दिखाई नहीं देता हैं !

    वंदे मातरम । जय हिन्द । भारत माता की जय आम आदमी पार्टी के संस्थापक एवं संचालक अरवीन्द्र केजरीवाल राजनीत की एक ऐसी अंधी लेकर आए है जो भ्रष्टाचार सभी नेता तथा सभी अधिकारियों का सफाया हो जाएगा
    जय हिन्द । जय भारत रोहित कुमार कुशवाहा/ पिता श्री रामलखन कुशवाहा/ पता ग्राम॰ टकटैया. पोस्ट संडा. जिला सीधी. मध्य प्रदेश. पिन कोड 486771

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.