ज़ी न्यूज़ के एंकरों के नाम हाफिज सईद का पैगाम

0
648
ज़ी न्यूज़ के एंकरों के नाम हाफिज सईद का पैगाम
ज़ी न्यूज़ के एंकरों के नाम हाफिज सईद का पैगाम




ज़ी न्यूज़ के एंकरों के नाम हाफिज सईद का पैगाम
ज़ी न्यूज़ के एंकरों के नाम हाफिज सईद का पैगाम
ज़ी न्यूज़ का राष्ट्रवाद दर्शकों के बीच लोकप्रिय है.पाकिस्तान को लेकर चैनल की आक्रमकता से भी सब भलीभांति परिचित है. अपने इसी रवैये के कारण भारत तो भारत चैनल अब पाकिस्तान में भी लोकप्रिय हो गया है. यही वजह है कि उसे अब पाकिस्तान से धमकी भी मिल रही है.

ज़ी न्यूज़ ने आज एक वीडियो जारी किया है जिसमें हाफ़िज़ सईद को ज़ी न्यूज़(ज़ी टीवी) का नाम लेते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो में आतंकवादी हाफिज सईद ज़ी का नाम लेते हुए कहता है –

“ज़ी टीवी वालों ने इंशाअल्लाह तुम्हे पता चलेगा कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होती है.

ये जो इनके एंकर मजे ले ले कर ख़बरें बता रहे थे लेकिन ज़ी टीवी और इंडिया के चैनल वालों तुम्हें पता चलेगा कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होती है.पाकिस्तान के फौजी बताएँगे कि इंतकाम कैसे लेते हैं?

देखिये वीडियो –




ज़ी न्यूज़ ने अपनी वेबसाईट पर जो रिपोर्ट प्रकाशित की है वो इस तरह से है –

नई दिल्ली : आतंकवादी संगठन जमात-उद-दावा प्रमुख और 26-11 के साजिशकर्ता हाफिज सईद ने शुक्रवार को ज़ी न्यूज को धमकी दी है। हाफिज सईद ने ज़ी टीवी का नाम लेकर धमकी दी कि ‘ज़ी वालों हम बताएंगे कि सर्जिकल स्ट्राइक क्या होती है।’ हाफिज ने कहा कि अब पता चलेगा कि पाकिस्तान के फौजी किस तरह इंतकाम लेते हैं। एक सामने आए वीडियो में हाफिज ने ज़ी न्यूज को धमकी दी है।
गौरतलब है कि उरी हमले के बाद ज़ी समूह ने अपने मनोरंजन चैनल ‘ज़ी जिंदगी’ पर पाकिस्तानी कंटेट न दिखाने का फैसला किया है।

उरी आतंकी हमले का बदला लेने के लिए भारतीय फौज के पैरा कमांडो ने मंगलवार रात नियंत्रण रेखा के पार स्थित आतंकी शिविरों पर सर्जिकल हमले किए जिनमें आतंकवादियों को भारी नुकसान पहुंचा।

ज़ी न्यूज पिछले कुछ समय से कश्मीर पर ग्राउंड जीरो से रिपोर्टिंग कर रहा है। इस रिपोर्टिंग में कश्मीरी लोगों की असलियत सामने आई है जबकि अलगाववादी और पत्थरबाज बेनकाब हुए हैं। ज़ी न्यूज की रिपोर्ट्स से साफ हुआ है कि कश्मीर में हिंसा और अशांति के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − three =