कवरेज के लिए जा रहे टीवी चैनल के पत्रकार पर कुल्हाड़ी से हमला

0
330

रेलवे स्टेशन के समीप मंगलवार रात को एक ऑटो चालक ने कवरेज के लिए जा रहे टीवी चैनल के पत्रकार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। वारदात से पहले पत्रकार ने ऑटो चालक को गलत दिशा से आकर साइड मारने पर ध्यान से ऑटो चलाने की बात कहीं थी।

ऑटो चालक के हमला करने के बाद पत्रकार ने उसे दबोच लिया। इसके बाद मौके पर पहुंची थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर उसे हिरासत में लेकर कातिलाना हमले का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फास्ट वे चैनल का पत्रकार सुखमंदर सिंह मंगलवार रात को कवरेज के सिलसिले में अपने घर से दोबारा शहर में आ रहा था। रेलवे स्टेशन के समीप ऑटो चालक गुरसेवक सिंह उर्फ विक्की निवासी बल्ला राम नगर गलत दिशा से तेज रफ्तार के साथ जा रहा था। उसने अमरीक सिंह रोड के समीप पहुंचे पत्रकार सुखमंदर सिंह के मोटरसाइकिल को साइड मार दी।

संयोगवश बचने के बाद पत्रकार सुखमंदर सिंह ने ऑटोचालक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन तैश में आए ऑटोचालक ने पत्रकार सुखमंदर सिंह पर अचानक गंडासे से गर्दन की ओर हमला कर दिया। पत्रकार सुखमंदर ने बचाव के दौरान गंडासे के वार के आगे हाथ कर दिया। इससे उसके हाथ और कोहनी पर गहरी चोट आई।

हमले के तुरंत बाद पत्रकार ने मुस्तैदी दिखाते हुए ऑटो चालक को दबोच लिया। वहीं कुछ ही समय बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को काबू कर थाने ले गई। वहीं पत्रकार सुखमंदर सिंह गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती है। बुधवार को उसकी कोहनी का ऑपरेशन किया गया।

(स्रोत-दैनिक जागरण)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − 17 =