न्यूजपेपर के सर्कुलेशन से ज्यादा तो ट्विटर पर हमारे फॉलोअर्स हैं – सोनाक्षी सिन्हा

0
850
SONAKSHI SINHA
सोनाक्षी सिन्हा

मेनस्ट्रीम मीडिया को सोशल मीडिया से कड़ी चुनौती मिल रही है. इसी के महत्व को रेखांकित करता सोनाक्षी सिन्हा का नया बयान आया है जिसमें नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अखबारों के सर्कुलेशन से ज्यादा ट्विटर पर हमारे फॉलोअर्स हैं. पढ़िए किस सवाल के जवाब में उन्होंने ये बात कही –

दीपिका और परिणीति के बाद आपके द्वारा मीडिया के सामने अपने वेट इशू को लेकर स्टैंड लेने के पीछे क्या यह कारण है कि आप अपने फैन्स के सामने अपनी इमेज क्लियर रखना चाहती हैं?

आज मीडिया का इतना ज्यादा एक्सपोजर होने के बाद हम कलाकरों को कई चीजों से गुजरना पड़ता है। पहले के आर्टिस्ट इन चीजों का सामना नहीं करते थे, क्योंकि तब गिना-चुना मीडिया था। आज तो सोशल नेटवर्किंग साइट्स, न्यूज चैनल्स और मीडिया की बाढ़ आई हुई है। इनके कारण कहीं न कहीं, कोई न कोई तो कुछ बोल ही देता है। मुझे नहीं लगता कि हमें अब चुप रहने की जरूरत है। आधे न्यूज पेपर्स की सर्कुलेशन से ज्यादा तो हमारे ट्विटर के फॉलोअर्स हैं। तो हम क्यों किसी की अनाप-शनाप बात सुनें?

अपने बारे में आपने अब तक सबसे ज्यादा अजीबो-गरीब खबर क्या सुनी है?
एक बहुत ही वियर्ड खबर सुनी थी मैंने। मैं ‘सन ऑफ सरदार’ की शूटिंग कर रही थी चंडीगढ़ में और अखबार में खबर आ गई कि मैं सलून में थी और बीएमसी वालों ने आकर उस सलून को डिमॉलिश कर दिया था। मुझे समझ में नहीं आया कि ऐसी फनी खबर कहां से आई और किसी ने उसे क्यों छाप दिया। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था। हम तो मजे से शूटिंग कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 4 =