लाइव इंडिया की डिजिटल वर्ल्ड में धमाकेदार एंट्री

0
644
लाइव इंडिया की डिजिटल वर्ल्ड में धमाकेदार एंट्री

This slideshow requires JavaScript.

नई दिल्ली। लाइव इंडिया ग्रुप ने डिजिटल वर्ल्ड में धमाकेदार एंट्री मारी है। मंगलवार शाम नई दिल्ली में आयोजित एक रंगारंग समारोह में लाइव इंडिया की हिंदी, अंग्रेजी और मराठी वेबसाइट्स की लॉन्चिंग हुई। इस मौके पर केंद्रीय मंत्रियों समेत तमाम राजनेता और विभिन्न क्षेत्रों के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम में लाइव इंडिया की हिंदी और अंग्रेजी में वेबसाइट्स के अलावा मी मराठी चैनल की वेबसाइट लॉन्च हुई। साथ ही तीनों ही भाषाओं में मोबाइल एप्प की लॉन्चिंग भी हुई।

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री नजमा हेपतुल्ला ने कहा कि लाइव इंडिया की मराठी वेबसाइट मी मराठी की मदद से वो मराठी सीख सकेंगी। उन्होंने कहा कि नई तकनीक की मदद से जेनरेशन गैप को दूर किया जा सकता है और हमें उम्मीद है कि लाइव इंडिया ऐसा करने में सफल रहेगा।

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि लाइव इंडिया ने डिजिटल दुनिया में कदम रखकर एक नया आयाम स्थापित किया है। उन्होंने कहा कि लाइव इंडिया ग्रुप का मकसद अपनी खबरों से देश में एकता और भाईचारा बढ़ाने के साथ नैतिकता कायम करना है।

कांग्रेस के सीनियर नेता राशिद अल्वी ने लाइव इंडिया ग्रुप को डिजिटल दुनिया में प्रवेश करने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि मीडिया की रफ्तार काफी तेज है और लाइव इंडिया के डिजिटल युग में प्रवेश करने के साथ ही इसकी तेजी और बढ़ेगी।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने लाइव इंडिया टीम डिजिटल को बधाई देते हुए कहा कि सबके हाथ में मोबाइल हो और भले ही उसमें कुछ न हो लेकिन लाइव इंडिया डिजिटल जरूर हो।

ग्रुप सीएमडी डॉ महेश किसन मोतेवार, सीईओ सुप्रिया कणसे, लाइव इंडिया डिजिटल के मैनेजिंग एडिटर बसंत झा और टीम ने कार्यक्रम में पधारे मेहमानों का स्वागत किया। कार्यक्रम में ‘डॉ. महेश किसन मोतेवार एक समृद्ध उन्नति’ पुस्तक का विमोचन भी किया गया।

लाइव इंडिया डिजिटल पर हिंदी की खबरों के लिए आप www.liveindiahindi.com, अंग्रेजी की खबरों के लिए www.liveindia.in पर लॉग इन कर सकते हैं, वहीं मराठी की खबरें www.mimarathi.in पर उपलब्ध हैं। यूजर्स तीनों भाषाओं में खबरों के मोबाइल एप्प गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त डाउनलोड कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + three =