एंकर चारुल मलिक को निर्मल पांडे मेमोरियल अवार्ड

0
806
आजतक के सास,बहू और बेटियाँ का अंदाज़ है सबसे निराला
आजतक के सास,बहू और बेटियाँ का अंदाज़ है सबसे निराला
​​मशहूर ऐंकर चारुल मलिक को मीडिया में बेहतरीन कार्य के निर्मल पांडे मेमोरियल अवार्ड से नवाज़ा गया
​​मशहूर ऐंकर चारुल मलिक को मीडिया में बेहतरीन कार्य के निर्मल पांडे मेमोरियल अवार्ड से नवाज़ा गया

एएफटीए अकादमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन एंड आर्ट द्वारा दिल्ली के श्रीराम सेंटर ऑडिटोरियम में निर्मल पांडे मेमोरियल आर्ट फेस्टिवल का आयोजन किया गया, जिसमें समाज के विभिन्न क्षेत्रों में बेहतरीन कार्य करने वाली हस्तियों को सम्मानित किया गया। मशहूर एंकर चारुल मलिक को भी मीडिया में बेहतरीन कार्य के लिए निर्मल पांडे मेमोरियल अवार्ड दिया गया। यह अवार्ड पदमश्री अवार्डी अशोक चक्रधर के हाथों से दिया गया। न्यूज़ चैनल पर टीवी के एंटरटेनमेंट की खबरें परोसने के लिए मशहूर एंकर चारुल मलिक इंडिया टीवी पर शीघ्र प्रसारित होने जा रहे कार्यक्रम सास बहू और सस्पेंस के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रही है।

सीरियस न्यूज़ की दुनिया से चटपटे मनोरंजन में चारुल का अब तक सफर काफी रोमांचक रहा है। अपनी दमदार एंकरिंग और चुलबुले अंदाज़ के जरिये चारुल मलिक ने डेली सोप के शौकीन दर्शकों के बीच अपनी एक खास छवि बनाई है। पत्रकारिता व न्यूज़ ऐंकरिंग में 16 वर्षों के शानदार कॅरियर में उन्होंने दूरदर्शन के ऐक्सक्लूसिव शो ’रोज़ाना’ की मेज़बानी की जिसे बीएजी फिल्म्स ने निर्मित किया था। दिल्ली में जन्मी और चंडीगढ़ में पली बढ़ी चारुल का शुमार आज तेजी से प्रगति कर रहे मीडिया उद्योग के बेहतरीन न्यूज़ ऐंकर में किया जाता है। उन्होंने सहारा समय, एबीपी न्यूज़ और आज तक जैसे जानेमाने मीडिया समूहों के साथ काम किया है।

चारुल को एक अन्य उपलब्धि बाकियों से अलग करती है कि उनका नाम लिम्का बुक आफ रिकार्डस् में भी दर्ज है क्योंकि वह दुनिया की अकेली ऐसी ऐंकर हैं जिन्होंने स्केट्स पर लाइव इंटरव्यू किया है। वर्ष 2014 में चारुल को प्रतिष्ठित न्यू टेलीविज़न अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। चारुल को विविध विषयों का अच्छा ज्ञान है जिनमें राजनीति, मनोरंजन, खेल व कारोबार शामिल हैं। उन्होंने कई टाक शो किए हैं तथा विभिन्न क्षेत्रों की विख्यात शख्सियतों का साक्षात्कार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.