पनवेल मे महिला पत्रकार पर जानलेवा हमला

0
485
महाराष्ट्र के पनवेल मे लोकल चैनल 'कर्नाळा टीव्ही' की रिपोर्टर 'चेतना वावेकर' पर जानलेवा हमला
महाराष्ट्र के पनवेल मे लोकल चैनल 'कर्नाळा टीव्ही' की रिपोर्टर 'चेतना वावेकर' पर जानलेवा हमला

महाराष्ट्र के पनवेल मे  लोकल चैनल 'कर्नाळा टीव्ही' की रिपोर्टर 'चेतना वावेकर' पर जानलेवा हमला
महाराष्ट्र के पनवेल मे लोकल चैनल ‘कर्नाळा टीव्ही’ की रिपोर्टर ‘चेतना वावेकर’ पर जानलेवा हमला
महाराष्ट्र के पनवेल मे आज लोकल चैनल ‘कर्नाळा टीव्ही’ की रिपोर्टर ‘चेतना वावेकर’ पर जानलेवा हमला हुआ. अपने घर से ड्यूटी पर जाते वक्त एक युवक ने महिला पत्रकार की गाडी रोक दी. फिर बाल पकडकर बाहर खिंच लिया और बेरहमी से पिटाई की. बाद मे आरोपी का एक दोस्त वहां पहुँचा और दोनों ने मिलकर फिर से चेतना को लकडी से पिटा. इससे उन्हें काफी चोटें आयी है. उनका लोकल हॉस्पिटल मे उपचार किया गया.

दोनों बदमाशों के खिलाफ चेतना ने पनवेल पुलिस मे रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने धारा 354,341,332,324,325,326 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेश ठाकुर को अपने कब्जे मे लिया है. दूसरा आरोपी चंद्रकांत पाटील अभी तक पुलिस के हाथ नही लगा है.

पिछले साल मुंबई मे एक महिला पत्रकार के साथ सामुहिक दुष्कर्म की वारदात घटी थी.उसके बाद मुंबई के पनवेल मे महिला पत्रकार के साथ मारपीट की घटना से मीडिया जगत में काफी आक्रोश है.

पत्र​कार हमला विरोधी कृती समिती के अध्यक्ष एस.एम.देशमुख ने इस घटना पर चिंता व्यक्त करते हुये महाराष्ट्र मे पत्रकारों के उपर बढते हमले रोकने के लिए फडणवीस सरकार से जल्द -से- जल्द पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने की मांग की है. देवेंद्र फडणवीस ने अपने पहिली प्रेस कांफ्रेंस में इस बारे मे पत्रकारों को आश्वस्त किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 12 =