अर्नब गोस्वामी के सर्जिकल स्ट्राइक से तिलमिलाए पाकिस्तानी आतंकी संगठन ने दी धमकी

0
449
अर्णव गोस्वामी
अर्णव गोस्वामी
अर्णव गोस्वामी
अर्णव गोस्वामी

टाइम्स नाऊ के प्रमुख अर्नब गोस्वामी सिर्फ खबर करते नहीं, बल्कि ख़बरों में भी रहते हैं. दूसरे शब्दों में कह लीजिए कि वर्तमान में देश-विदेश में सबसे ज्यादा किसी भारतीय पत्रकार/एंकर की चर्चा होती है तो वो अर्नब गोस्वामी ही हैं.इसलिए वे बहुत सारे बुद्धजीवियों आदि के निशाने पर भी रहते हैं. लेकिन अब वे आतंवादियों के निशाने पर भी आ गए हैं.

पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. इस धमकी के तत्काल बाद सरकार ने अर्नब को वाई कैटेगरी की सुरक्षा देने का फैसला किया है.इसके तहत अर्नब की सुरक्षा में 24 घंटे दो सिक्यूरिटी ऑफिसर समेत 20 सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे.

अर्नब को पाकिस्तान के किस आतंकवादी संगठन ने धमकी दी है, उसके नाम का खुलासा अबतक नहीं हुआ है और धमकी किस बात के लिए दी गयी है, उसके बारे में भी ठीक-ठीक पता नहीं चला है. हां ये शत प्रतिशत तय है कि पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन उनकी पाकिस्तान और आतंक विरोधी ख़बरों से जरूर नाराज़ है.

वैसे अर्नब पहले ऐसे पत्रकार नहीं हैं जिन्हें सरकारी सुरक्षा प्रदान किया जा रहा है. वर्तमान में ज़ी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी(एक्स कैटेगरी), समाचार प्लस के संपादक उमेश कुमार (वाई कैटेगरी) और पंजाब केसरी के आश्विन चोपड़ा (जेड प्लस) को भी सरकार ने खतरे की वजह से सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करवाया हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 5 =