राजदीप और सागरिका छुट्टी पर गए या उनकी छुट्टी हो गयी?

0
720

मजबूर राजदीप सरदेसाई या ...
मजबूर राजदीप सरदेसाई या …
नेटवर्क18 पर पूरी तरह से रिलायंस के कब्जे के बाद मीडिया इंडस्ट्री में ये गॉसिप तेज है कि अब नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ राजदीप सरदेसाई की विदाई भी तय है. हालाँकि राजदीप ने अबतक इसपर कुछ भी नहीं कहा है. अब नयी खबर है कि वे छुट्टी पर चले गए हैं. इस बाबत उन्होंने बाकायदा इंटरनल मेल जारी करके सूचना दी है कि वे एक महीने की छुट्टी पर जा रहे हैं और संभवतः 1 जुलाई तक काम पर वापस आ जायेंगे. उन्होंने मेल में लिखा है –
“After a long and wearying (and highly enjoyable) election season, I am taking a short break from the newsroom (haven’t taken one in over a year!). I will be on a month’s leave: reading, writing travelling, watching the world cup soccer, and, hopefully recharging the mind.”

इसके पहले इसी ग्रुप की सागरिका घोष ने भी छुट्टी पर जाने की सूचना ट्विटर के जरिए दी थी. उन्होंने अपने मेल में लिखा था –
“Its been a long and wearying election and its time for a break at last! Stay well and stay cool folks.:)”

लेकिन सवाल उठता है कि ये दोनों छुट्टी पर गए हैं या इनकी ग्रुप से छुट्टी हो गयी है? मीडिया इंडस्ट्री में यह खुसफुसाहट है कि राजदीप सरदेसाई ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है और अब उनकी वापसी नहीं होगी. खबर ये भी आ रही है कि पेंगुइन ने उन्हें एक किताब लिखने का ऑफर दिया है और वे फिलहाल इसी किताब पर काम करेंगे. नेटवर्क18 में उनकी जगह कोई और लेगा और शीर्ष स्तर पर व्यापक बदलाव होंगे. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि 1जुलाई तक राजदीप वापस आते हैं या नहीं?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.