पुण्‍य प्रसून ने आज अमिताभ सिन्‍हा को अच्‍छे से बजाया और सिन्‍हाजी खूब बाजे।

0
563

अभिषेक श्रीवास्तव

punay-amitabh-aajtakजिन्‍होंने आज का ”10 तक” नहीं देखा, वे एक बेहतरीन मनोरंजन से चूक गए हैं। चुनाव से पहले ”आजतक” पर नरेंद्रभाई का साक्षात्‍कार न ले पाने का सौतिया डाह था या कोई पुरानी खुन्‍नस, लेकिन पुण्‍य प्रसून वाजपेयी ने आज अमिताभ सिन्‍हा को अच्‍छे से बजाया और सिन्‍हाजी खूब बाजे।

… तो पंडिज्‍जी ने हाथ मलते हुए ट्रेन हादसे की दुर्भाग्‍यपूर्ण खबर से अनपेक्षित शुरुआत की और विंडो में तने माइकवीर सिन्‍हाजी से पूछ डाला कि भाई, मोदीजी ने सब मंत्रियों से कह दिया है कि घर-बार भूल कर समाज सेवा में जुट जाओ। तो जिसको रेल मंत्रालय मिला है, वो क्‍या कर रहा है। सिन्‍हाजी ने जवाब में कैबिनेट सचिव को मोदीजी से मिले निर्देश का हवाला दिया। फिर सवाल आया कि क्‍या नौकरशाह इस देश को अब चलाएंगे? सिन्‍हाजी अचकचा गए और बोल पड़े, ”यही गुजरात के विकास का मॉडल है।”

काफी देर तक सिन्हा को भाजपा प्रवक्‍ता मानकर प्रसून उनसे सवाल करते रहे, और अपनी अचकचाहट को आत्‍मविश्‍वास में तब्‍दील करते हुए सिन्‍हाजी ने वाकई प्रवक्‍ता की हैसियत से लगातार सहर्ष बताया कि कैसे भविष्‍य में भी नरेंद्रभाई ही सारे मसलों के केंद्र में रहने वाले हैं और बाकी मंत्रियों का हाल वही होगा जो गुजरात में हमने देखा है। इस तरह महीने भर से गाल बजा रहे वाजपेयीजी ने आज ऐन मौके पर वाया अमिताभ सिन्‍हा शपथवीरों की बजा डाली।

भाई क्रांतिकारी है… बहुत ही क्रांतिकारी…

(स्रोत-एफबी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.