आउटलुक के कवर पेज पर विलेन अर्णब गोस्वामी !

0
554
आउटलुक के कवर पेज पर विलेन अर्णब गोस्वामी !

आउटलुक के कवर पेज पर विलेन अर्णब गोस्वामी !
आउटलुक के कवर पेज पर विलेन अर्णब गोस्वामी !
आउटलुक अंग्रेजी के कवर पेज पर अबकी टाइम्स नाउ वाले अर्णब गोस्वामी छाए हुए. लेकिन पत्रिका ने उन्हें टीवी न्यूज़ के हीरो की तरह नहीं बल्कि विलेन की तरह पेश किया है. कवर पेज पर अर्णब की तस्वीर के साथ शीर्षक दिया गया है – The Man Who Killed TV News.

इस कवर पेज पर इंडियन इंस्टीटयूट ऑफ मास कम्युनिकेशन के शिक्षक नदीम एस.अख्तर प्रतिक्रिया देते हुए एफबी पर लिखते हैं –

“Look what blunder Outlook has done. I strongly disagree with this absurd news sense of the magazine. Outlook ke sampadak ko dobara school bhejne ki zaroorat hai. Pahle khud kuch seekh lein wo.”

इसपर कुछ और प्रतिक्रियाएं –

Pushkar Pushp
कोई अंधा भी इसे नहीं मानेगा।विनोद मेहता के जाते ही आउटलुक का ये रूप!अर्णब जज की तरह व्यवहार करते हैं। डिबेट को रियल्टी शो बना देते है।ये सारे इल्जाम तो उनपर लगाये जा सकते है।।लेकिन टीवी न्यूज को उन्होंने खत्म किया है।ये बेबुनियाद है।अर्णब ने टीवी न्यूज़ को पॉपुलर बनाया है।अर्नब की वजह से ही हिंदी के लोग भी अंग्रेजी का चैनल देखने लग गए।

आशीष कुमार ‘अंशु’
अर्णव अपने टीवी शो में जितने बेबाक होते हैं, उनसे बहुत से लोगों को अभी सिखने की जरूरत है। वे राजदीप की तरह बीजेपी और गैर बीजेपी में फर्क नहीं करते। उनकी यही बेबाकी कुछ लोगों को हजम नहीं हो रही है। संभव है, वे लोग ‘आउटलुक’ के कंधे पर बंदूक रख कर अर्णव का शिकार करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.