न्यूज़ इंडिया के साथ एंकर अनुज श्रीवास्तव

अनुज श्रीवास्तव ने न्यूज इंडिया के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत कर दी है. अनुज नेटवर्क-18 और समाचार प्लस के बाद अब न्यूज़ इंडिया से जुड़े हैं.

0
351
anuj srivastava in news india
anchor anuj srivastava in news india

न्यूज़ इंडिया में एंकर्स की फौज में जुटे कई नाम… अब अनुज श्रीवास्तव ने भी किया ज्वाइन

13 साल से मीडिया में अपनी धाक जमाने वाले अनुज श्रीवास्तव ने न्यूज इंडिया के साथ अपनी नई पारी की शुरुआत कर दी है. अनुज नेटवर्क-18 और समाचार प्लस के बाद अब न्यूज़ इंडिया से जुड़े हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत वाइस ऑफ़ इंडिया न्यूज चैनल के साथ की थी। लखनऊ में लंबे समय तक अनुज ने बतौर रिपोर्टर भी काम किया । बाद में इंडिया न्यूज और न्यूज़ वन इंडिया में भी कुछ वक्त के लिए काम किया।

यह भी पढ़ेन्यूज़ इंडिया में उत्तर प्रदेश के रेसिडेंट एडिटर बने चंद्रसेन वर्मा

अनुज समाचार प्लस की लॉन्चिंग टीम का हिस्सा भी रहे। इसके साथ ही ईटीवी में रहकर भी अनुज श्रीवास्तव ने कई प्राइम टाइम शो और डिबेट शो किए। अनुज श्रीवास्तव अपनी बेबाक एंकरिंग के लिए जाने जाते हैं। अनुज श्रीवास्तव की एंकरिंग के बाद कई खबरों का अच्छा खासा असर भी हुआ। अनुज श्रीवास्तव ने लोकसभा और विधान सभा चुनावों के कवरेज में भी बड़ी जिम्मेदारी के साथ शानदार काम किया है।

यह भी पढ़ेइंडिया न्यूज़ से इस्तीफ़ा देकर निदा पहुँची न्यूज़ इंडिया

अनुज श्रीवास्तव को फोटोग्राफी का काफी शौक रहा है। अनुज का लखनऊ गर्ल वाला इंटरव्यू काफी वायरल हुआ और इससे उन्हें भी सुर्खियों में ला दिया। अनुज श्रीवास्तव का हाथ कंगन को आरसी क्या पढ़े लिखे को फारसी क्या डायलॉग काफी फेमस हुआ था। यहां तक कि लोगो ने मीम्स बना-बना कर काफी व्यूज बटोरे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.