राष्ट्रीय सहारा देहरादून में भारी उथल-पुथल

स्टेट ब्यूरो प्रभारी अमरनाथ सिंह को हटाया गया जितेंद्र नेगी को कमान, सिटी प्रभारी भूपेंद्र कंडारी डिग्रेड, स्टेट ब्यूरो के रिपोर्टर राकेश डोभाल को मार्केंटिंग में भेजा हरीश जोशी को नोटिस, सुरेश कुमार को सस्पेंशन लेटर सुशील कुमार का वेतन कटा

लंबे समय से शिथिल पड़े राष्ट्रीय सहारा देहरादून में नए वरिष्ठ स्थानीय संपादक दिलीप चौबे के आने के बाद उथलपुथल जारी है। सूत्रों के मुताबिक सहारा प्रबंधन ने डीएनई सुरेश कुमार को सस्पेंशन लेटर थमाकर काम करते रहने को कहा गया है।

स्टेट ब्यूरो प्रभारी अमरनाथ सिंह को डिमोट करके स्टेट ब्यूरो में ही बतौर सीनियर रिपोर्टर काम करने को कहा गया है। उनके बदले सीनियर रिपोर्टर जितेंद्र नेगी को स्टेट ब्यूरो के प्रभारी का दायित्व सौंपा गया है।

स्टेट ब्यूरो के सीनियर रिपोर्टर राकेश डोभाल को मार्केटिंग विभाग में भेजकर मार्केटिंग एक्ज्यूक्यूटिव बना दिया गया है। सिटी प्रभारी भूपेंद्र कंडारी को चीफ रिपोर्टर से डिग्रेड करके सीनियर रिपोर्टर बना दिया गया है। कई और लोगों मसलन चीफ सब एडिटर सुशील कुमार का 1 फीसद वेतन काट लिया गया है।

रोचक बात यह है ये सभी कार्रवाइयां पूर्व स्थानीय संपादक एलएन शीतल की पुरानी सिफारिशों के आधार पर की गई है। सहारा के ब्यूरो चीफ बनने के लिए प्रयासरत ब्यूरो रिपोर्टर हरीश जोशी को भी इसी किस्म का कारण बताओ नोटिस थमाया गया है।

हरीश जोशी राकेश डोभाल के मार्केंटिंग में जाने के बाद से दहशतजदा होकर बीमारी का बहाना बना कर लंबी छुट्टी पर चले गए हैं। कानपुर से आए विमल जेतली को फिलहाल सिटी डेस्क पर बिठाया गया है.

कुछ दिन पहले कुमाऊं डेस्क इंचार्ज बृजपाल चौधरी को नौएडा और सब एडिटर निशा सिंह को पटना ट्रांसफर कर दिया गया था। बताया जाता है कि अभी कुछ और लोगों पर गाज गिरनी तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.