सोशल मीडिया पर हर दिन वीडियो जारी करेंगे योगेन्द्र यादव

योगेन्द्र यादव वीडियो से बताएँगे दिल्ली की जनता को अपने मन की बात

0
944
yogendra yadav

एमसीडी चुनाव का शंखनाद हो चुका है और सभी दलों ने प्रचार कार्य में जान लगा दी है. इस चुनाव में मुख्य मुकाबला भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच है. लेकिन कुछ नए प्लेयर भी हाथ आजमा रहे हैं. इनमें से एक है योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण का स्वराज इण्डिया. स्वराज इंडिया अपनी राजनीति की यात्रा इसी चुनाव से आरंभ कर रहा है और इसी पर उसकी आगे की राजनीति की दिशा निर्भर करेगी. साफ़ है कि स्वराज इंडिया के प्रदर्शन पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी का भविष्य भी टिका हुआ क्योंकि स्वराज इंडिया ‘आप’ का ही वोट काटेगी. बहरहाल मौखिक संवाद के आलावा स्वराज इंडिया का जोर सोशल मीडिया पर भी है. इसी संदर्भ में योगेन्द्र यादव ने कहा है कि वे अब वे रोज सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालेंगे. वे लिखते हैं –

सन् 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव में मैंने एक प्रयोग किया था। हर रोज चुनाव प्रचार के बाद एक 2-3 मिनट की वीडियो डायरी आपसे साझा करता था कि उस दिन क्या देखा, क्या महसूस हुआ। चुनावी डायरी का यह प्रयोग दुबारा शुरू कर रहा हूँ।

दिल्ली में एमसीडी चुनाव का बिगुल बज चुका है। स्वराज इंडिया “साफ़ दिल, साफ़ दिल्ली” का वायदा ले के मैदान में उतर रही है। कल से मैं रोज़ रोड शो, पदयात्रा, ये सब शुरू करूँगा। तो हर रोज़ 2-3 मिनट उसका एक रंग, उसका एक झलकी ले के आएँगे। दिल्ली के मन की बात भी बताएँगे, अपने मन की बात भी बताउँगा।

कल से 2-3 मिनट की वीडियो डायरी आपसे शेयर करेंगे। आप देखियेगा। और हाँ, अपनी राय ज़रूर दीजिएगा।
#MCDElection2017 #SaafDilSaafDilli

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 3 =