सन्नी लियोन के जैकपॉट और डिम्पल कपाडिया के व्हाट द फिश के बीच कौन होगा लकी कबूतर

0
448

Jackpot, What The Fish and lucky kabootarफ़िल्मी फ्राईडे : शुक्रवार का दिन होता है नयी फिल्मों के रिलीज का. पिछले हफ्ते जहाँ दो फ़िल्में क्लब 60 और आर.राजकुमार रिलीज हुई थी. वहीं इस हफ्ते तीन फ़िल्में जैकपॉट, व्हाट द फिश और लकी कबूतर नाम से रिलीज हो रही है. गौरतलब है कि तीनों ही फ़िल्में छोटे बजट की है. जैकपॉट में जहाँ सन्नी लियोन अपना जलवा दिखाएंगी तो व्हाट द फिश के माध्यम से डिम्पल कपाडिया फ़िल्मी दुनिया में जोरदार वापसी की कोशिश करेंगे. वहीं लकी कबूतर भी अपना लक आजमाएगी.
जैकपॉट में सनी लियोन, कैजाद गुस्ताद और नसीरूद्दीन शाह की जोड़ी है. अब देखने वाली बात होगी कि नसीरुद्दीन शाह जैसे मंजे कलाकार और सनी लियोन के सेक्स अपील से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जैकपॉट निकलता है या फिर …….! वैसे बताते चले कि फिल्म की नब्बे फीसदी शूटिंग गोवा में हुई है और फिल्म में सब लोग एक दूसरे को धोखा देने की कोशिश कर रहे हैं.

गुरमीत सिंह निर्देशित व्हाट द फिश की कहानी सुधा नामक एक सीनियर महिला की है जो अपने बनाए गए नियमों को ही नियम मानती है और चाहती है कि सब उसका पालन करे. लेकिन एक बार जब वो छुट्टी पर जाती है तो सब कुछ बदल जाता है. सीनियर महिला की भूमिका डिम्पल कपाडिया ने अदा की है. फिल्म में डिंपल के अलावा पूरी स्टारकास्ट नई है. देखें यह बदलाव दर्शकों को कितना भाता है.

लकी कबूतर एक कॉमेडी फिल्म है जो कुछ हद तक अश्लील कॉमेडी फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ से कुछ हद तक प्रभावित दिखती है. मुख्य भूमिका में रवि किशन, संजय मिश्रा, एजाज खान और कुलराज रंधावा हैं. फिल्म में एजाज खान एक लड़की से प्यार करते हैं लेकिन उससे उनकी शादी नहीं हो पाती है और फिर होती है उनके लक की कहानी – लकी कबूतर.

अब देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर किसका जैकपॉट निकलता है या फिर कौन लकी कबूतर साबित होता है. फिल्म के बारे में समीक्षकों की राय का इंतजार रहेगा. समीक्षकों ने जहाँ पिछले हफ्ते क्लब 60 को बेहतरीन फिल्म करार दिया था तो दूसरी तरफ आर राजकुमार को आर – रीडिक्युलस करार दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × four =