समाचार टुडे को चाहिए ट्रेनी एंकर, काॅपी एटिडर और वीडियो एडिटर

0
730

यूपी के मुजफ्फरनगर शहर से संचालित उत्तर भारत के उभरते वेब इंफोटेनमेंट चैनल ‘समाचार TODAY’ को ट्रेनी मेल और फीमेल एंकर की आवश्यकता है। इसके अलावा चैनल को काॅपी एडिटर और वीडियो एडिटर की भी आवश्यकता है। वीडियो एडिटर को फाइनल कट प्रो यानि FCP पर 2 से 5 साल तक का अनुभव होना चाहिए, जबकि इंस्टा प्ले आउट (INSTA PLAYOUT) और CG के लिए अनुभवी व्यक्ति की जररूत है, जिसे कम से कम एक साल का अनुभव हो।

‘समाचार TODAY’ को दिल्ली-NCR समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 22 जिलों और उत्तराखंड में जनपद स्तर पर विज्ञापन प्रतिनिधि की भी जरूरत है, जबकि 3 से 5 साल का अनुभव रखने वाले एक सेल्स-मार्केटिंग हैड चाहिए, जो पूरी टीम को लीड कर सके।

आपको बता दें कि ‘समाचार TODAY’ पहला ऐसा वेब चैनल है, जो नई टेक्नोलोजी के साथ मैदान में उतरा है और चंद ही दिनों में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। विभिन्न माध्यमों द्वारा महज दो महीनों में ही ‘समाचार TODAY’ लाखों लोगों के बीच पहुंच चुका है। कंटेंट से लेकर लुक एंड फील तक ये चैनल अन्य चैनलों को मात देने की बिसात रखता है। खास बात ये है कि ये चैनल सीमित संसाधनों के साथ तेजी से आगे बढ़ रहा है। छोटा सा आॅफिस और Limited स्टाफ होने के बावजूद रोजाना तीन बुलेटिन तो प्रसारित किए ही जा रहे हैं, साथ ही शनिवार को बाॅलीवुड ग्लैमर के नाम से इंटरटेनमेंट प्रोग्राम और रविवार को खास खंबर के नाम से स्पेशल शो भी इस चैनल की खासियत में शुमार है। इनके अलावा भी दिनभर में कम से कम 4-5 बार फटाफट, 6-7 बार बिग न्यूज भी प्रसारित किए जाते हैं। चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित सैनी ने बताया कि बहुत जल्द चैनल को प्रोग्रामिंग बेस्ड कर दिया जाएगा, जिसमें समाज को जागरूक करने वाले कार्यक्रम रोचक तथ्यों के साथ दर्शकों के सामने प्रस्तुत किए जाएंगे।
इंटर्नशिप करने वालों के बारे में संस्थान का दावा है कि पत्रकारिता के प्रथम चरण में लेखन, कैमरा, प्रस्तुतिकरण, शब्दों का चयन, उच्चारण, हिंदी पर मजबूत पकड़ आदि की शिक्षा ‘समाचार TODAY’ से बेहतर शायद ही दूसरी जगह मिल सके, क्योंकि सीमित संशाधन और सीमित मैन पावर के कारण शिक्षार्थियों को यहां पर जल्द ही कुछ कर गुजरने का मौका मिलता है।

CONTACT US-

‘समाचार Today’

Arti Media Infotainment Pvt. Ltd.

2nd FLOOR , BHAGWATI MARKET, SADAR BAZAR, OLD MEERAPUR BUS STAND , MUZAFFARNAGAR, U.P.-251001

Mail: samachartodaynews@gmail.com, info@samachartoday.co.in

CELL: +91- 7248202020, PHONE: +91-131-2437181

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × five =