क्षेत्रीय संवाददाताओं की आवश्यकता

3
913

प्रेस विज्ञप्ति

फारवर्ड प्रेस को अनुमंडल, जिला और कमिश्नरी स्तर पर क्षेत्रीय संवाददाताओं की आवश्यकता है. नियुक्त व्यक्ति को प्रकाशित रपटों पर रुपये ५ प्रति शब्द (शर्तें लागू) व उसके द्वारा लाए गए विज्ञापनों पर आकर्षक कमीशन दिया जावेगा. नियुक्ति के लिए आवश्यक योग्यताएं एवं अन्य शर्तें इस प्रकार है :

• बतौर पत्रकार, समाज के वंचित वर्गों के लिए मिशन भाव से काम करने का जज्बा.

• आत्मविश्वास से भरपूर मिलनसार व्यक्तित्व. शीर्ष प्रशासनिक अधिकारियों व वरिष्ट राजनीतिज्ञों से मिलने-जुलने व बातचीत करने में सक्षम.

• समय सीमा के अंदर काम करने की क्षमता.

• इन्टरनेट व कंप्यूटर पर काम करने संबंधी ज्ञान.

• फारवर्ड सोच व पत्रिका के मूल्यों व दृष्टिकोण से सहमति.

• हिंदी या अंग्रेजी पत्रकारिता में अनुभव रखने वाले तथा दलित-ओबसी तबकों के बीच बडे सामाजिक दायरे वाले उम्मीदवार को वरीयता दी जाएगा। नियुक्ति उन्हीं स्थानों पर की जाएगी, जिन स्थानों पर फारवर्ड प्रेस के कम से कम 100 वार्षिक ग्राहक हों तथा पत्रिका स्थानीय स्टॉलों पर उपलब्ध हो।

• सभी योग्यरताएं समान होने पर, दलित-बहुजन (अनु.जाति / जनजाति व अन्य पिछड़ा वर्ग) उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जावेगी.

अपने बायोडाटा के साथ आवेदन करें : managing.editor@forwardmagazine.in

3 COMMENTS

  1. ये लो भैया यहा भी अनु.जाति / जनजाति व अन्य पिछड़ा वर्ग) उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जावेगी. जो खुद चिल्लाते है की जब गरीबी आरक्षण देख कर नही आती है तो आरक्षण किस बात पर किसी एक विशेष जाति को क्यों अरे भारत सरकार इतनी योजनाए इन के लिए चला रही है पढ़े लिखे और काबिल बने लेकिन आरक्षण के नाम कम पढ़े लिखे लोगो को क्वालीफाई ब्यतियो के ऊपर बैठा कर न खुद काम करते है न करने देते है अगर जनरल वाला अच्छा कम भी करता है तो उसे अपना काम बता कर वाह वाही लुटते है अब यहा कौन से वोट बैंक के लिए वह वाही लुटी जा रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 + ten =