बिग बॉस की विजेता बनी उर्वशी ढोलकिया

0
282

urvashi-big-bossबिग बॉस-6 की विजेता उर्वशी ढोलकिया बन गयी हैं. ग्रैंड फिनाले में आज इसकी घोषणा हुई. महिलाओं में पिछले सीजन में जूही परमार और चौथे सीजन में श्वेता तिवारी ‘बिग बॉस’ की विजेता रहीं थीं. अंतिम तीन में उर्वशी, सना और इमाम पहुंचे थे. इमाम ने कड़ी टक्कर दी लेकिन दर्शकों ने उर्वशी के पक्ष में ज्यादा वोट देकर उन्हें विजेता बना दिया.


दैनिक जागरण की रिपोर्ट :

‘बिग बॉस’ के छठे सीजन में एक बार फिर महिला के नाम का डंका बजा। उर्वशी ढोलकिया ने छठे सीजन का खिताब जीत लिया। लोनावाला स्थित ‘बिग बॉस 6’ के सेट पर शनिवार को शो के होस्ट सलमान खान ने उनकी जीत की घोषणा की। उनसे पहले पिछले सीजन में जूही परमार और चौथे सीजन में श्वेता तिवारी ‘बिग बॉस’ की विजेता रहीं थीं।

इमाम सिद्दीकी ने उर्वशी को कड़ी टक्कर प्रदान की। दोनों को मिले वोटों का अंतर बहुत कम था। इमाम खिताब जीतने में तो असफल रहे, लेकिन इस सीजन के सर्वश्रेष्ठ एंटरटेनर के तौर पर उभरे और कलर्स चैनल ने उन्हें 10 लाख रुपये का इनाम दिया। इससे पहले वह ‘बिग बॉस’ के घर में एक दफा सर्वश्रेष्ठ मनोरंजक करार दिए गए थे। उस वक्त उन्हें पांच लाख रुपये की इनामी रकम मिली थी। सना खान दूसरी रनर अप रहीं। पिछले सीजन के 100 दिनों के उलट इस बार यह शो 98 दिनों तक चला। उर्वशी को 50 लाख रुपये की इनामी राशि मिली। उनके लिए जीत इस मायने में भी खास कही जा सकती है कि वह सिंगल पैरेंट हैं। पति से अलगाव के बाद वह अपने दम पर बच्चों और अपनी मां का भरण-पोषण कर रही हैं।

उर्वशी ने जीत पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, मैं ‘बिग बॉस’ के घर इनामी रकम जीतने के इरादे से नहीं गई थी। मुझे महज तीन हफ्ते तक घर में रहने की उम्मीद थी। लोगों को मेरी सच्चाई और ईमानदारी पसंद आई। 50 लाख रुपये मेरे लिए बड़ी रकम है। इनका क्या करूंगी, यह मैं अभी नहीं बता सकती। फिलहाल ये पैसे अपने दोनों बेटों के नाम करने की तैयारी कर रही हूं। इमाम सिद्दीकी ने कहा कि मैं शो इसलिए जीतना चाहता था, क्योंकि मुझे इनामी रकम की जरूरत थी। अपने गांव में अस्पताल खोलना था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 − four =