इंडिया न्यूज की चोरी पकड़ी गयी, स्टार इंडिया से टाईअप की पोलपट्टी खुली

1
415

star news logo india news logo new

गॉसिप : आपको याद होगा कि मीडिया खबर पर एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी जिसमें बताया गया था कि कैसे इंडिया न्यूज़ हुबहू स्टार न्यूज की कॉपी लग रहा है. इसके लिए बाकायदा हमने ‘क्लोन’ शब्द का इस्तेमाल भी किया था.

स्टार न्यूज़ के कलर से लेकर ‘लोगो’ तक को इंडिया न्यूज़ ने हुबहू छाप दिया था. एंकर के रूप में दीपक चौरसिया, अनुराग मुस्कान आदि स्टार न्यूज़ के पुराने एंकरों को स्क्रीन पर बैठाकर इंडिया न्यूज़ को स्टार न्यूज़ ही बनाने की कवायद चल रही थी.

साथ में ये गॉसिप भी फैलाई जा रही थी कि स्टार इंडिया और इंडिया न्यूज़ एक होने जा रहे हैं. लेकिन जानबूझकर फैलाई गयी इस झूठी अफवाह पर से अब पर्दा उठता नज़र आ रहा है.

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि स्टार इंडिया ने इंडिया न्यूज़ पर मुकदमा ठोक दिया है. स्टार इंडिया का कहना है कि इंडिया न्यूज़ ने स्टार न्यूज़ के ‘लोगो’ की कॉपी की है.

हालाँकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि अबतक नहीं हो पायी है और न ज्यादा विवरण ही मिल पाया है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि मामला हाईकोर्ट में पहुँच गया है और कल इसपर सुनवाई होने वाली है. यदि इस संबंध में आपके पास कोई जानकारी हो हमसे जरूर शेयर करें .


1 COMMENT

  1. क्या गैर कांग्रेसियों के विरूद्ध प्रचार चलाने के लिए दीपक चैरसिया को ठेका मिला है? एक साल पहले तक यूपी की लान्चिगं पर 500 रूपये का विज्ञापन के लिए मारा मारी थी आज कहां से आ गया 500 करोड़! अब देखते जाइये, लोकसभा चुनाव के पहले जो कांग्रेस के दुश्मन है उनके खिलाफ कैसे श्री चैरसिया जी मोर्चा खोलते हैं विश्ववश्नीय पत्रकारिता के नाम पर। छोटी मोटी खबर जरूर चलेगी कांग्रेस के खिलाफ लेकिन महिमा मण्डन किया जायेगा सोरिया राहुल का और अन्द राजनेताओं की छीछालेदर। पत्रकारिता की आड़ में कमाई का नया तरीका! पीपली लाइव की तरह शायद कुछ और बने यथा पत्रकारिता की दुकान ….सिया टीवी आदि।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + 3 =