उ.प्र.में दलों के बीच कांटे की टक्कर,टीवी पत्रकार सरफराज़ सैफी का रोचक विश्लेषण

0
1908
सरफराज़ सैफी,पत्रकार
सरफराज़ सैफी,पत्रकार




उ.प्र.चुनाव में किस दल की जीत होगी, इसपर अभी भी रहस्य बना हुआ है. विशेषज्ञों की राय भी अस्पष्ट है. उ.प्र. की राजनीति को करीब से जानने वाले टीवी पत्रकार और एंकर सरफराज़ सैफी ने फेसबुक लाइव के जरिए इसपर रोचक टिप्पणी की है. फेसबुक पर वे टिप्पणी करते हुए लिखते हैं –

1-यूपी मे समाजवादी पार्टी गठबंधन सरकार बन रही हैं।

2- बहुजन समाज पार्टी की सरकार भी बन रही है।

3-बीजेपी भी यूपी मे सरकार बना रही है । और भी दल है मैदान मे हैं वो भी दावा कर रहे हैं वो जीत रहे हैं । सब जीत जाओ हम दुआ करते हैं ।।

किसी भी पार्टी के नेता या कार्यकर्ता से बात करो सब ये ही जवाब दे रहे हैं की हमारा विधायक जीत रहा हैं ,हमारी पार्टी की सरकार बन रही है,सरकार किसी की भी बने ,कोई जीते या हारे , विधायक तो आप के इलाके का ही बनेगा ,सरकार तो आप के लिए ही बनेगी ….जिसको देखो वो ही खुद को विधायक और चीफ़ मिनिस्टर समझ रहा हैं, एक दूसरे से झगड़ा,बहसबाज़ी कर रहे हैं ।

मेरी आप सभी दोस्तों से गुज़ारिश है कि आप लोग बहसबाज़ी/ लड़ाई झगड़ा करने से बचे !! चुनावी रंजिश की वज़ह से समाज के लोगो को बहुत नुकसान होता हैं हर बार और हर इलाके का पुलिस प्रशासन बे बजह परेशान होता हैं !! आप सभी दोस्त जोश मे होश ना खोय और अपना ख्याल रखे जो भी पार्टी / विधायक जीते उस को मुबारकबाद और जो हारेंगे वो फिर से मेहनत मे जुट जाये ।।

सुनिए पूरा वीडियो विश्लेषण –

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − eighteen =