अपने संवादाताओं को सम्मानित करेगा समाचार टुडे

वेब टीवी चैनल 'समाचार टुडे' अपने संवादाताओं को सम्मानित करेगा

0
1968
award

प्रेस विज्ञप्ति –

फिल्ड में रात-दिन दौड़ धूप कर ख़बरें संकलित करने वाले संवाददाताओं को ‘समाचार TODAY’ सम्मानित करने जा रहा है। ‘समाचार TODAY’ ने अपने ऐसे 26 संवाददाताओं को चयनित किया है, जो विभिन्न मानकों पर खरें उतरे हैं। एडिटोरियल डिपार्टमेंट ने ख़बरों की गुणवत्ता, उत्तम लेखन सामग्री, ख़बरों के प्रति तत्परता, ख़बरों पर मजबूत पकड़, ब्रेकिंग, ख़बरों के प्रति ईमानदारी और निश्पक्षता, विजुअलाइजेषन, ख़बरों की अच्छी समझ… आदि इन तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए गहन मंत्रणा के बाद इनका चयन किया गया है।

‘समाचार TODAY’ सीमित संसाधनों के बावजूद कामयाबी के नित नए आयाम स्थापित कर रहा है और ये सब आप फिल्ड में दौड़धूप करने वाले संवाददाताओं के सहयोग बिना संभंव नहीं हो पाता… चैनल के प्रसारण को लगभग एक साल हुआ है। इसी उपलक्ष में ‘समाचार TODAY’ ने अपने संवाददाताओं को सम्मानित करने का निर्णय लिया है।

आपको ये भी बता दें कि चैनल ‘समाचार TODAY’ को भारत के बाद सिंगापुर, यूनाइटेड स्टेट और जर्मनी में सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। मार्च, अप्रैल और मई की ‘समाचार TODAY’ स्टेटिक्स रिपोर्ट के मुताबिक टॉप 20 कंट्रीज भारत, कुवैत, सिंगापुर, साउदी अरब, यूनाईटेड स्टेट, कनाड़ा, पाकिस्तान, कतर, यूनाइटेड अरब अमीरात, बहराईन, थाईलैंड, हांगकांग, जर्मनी, आस्ट्रेलिया, यूनाइटेड किंगडम, नीदरलैंड, नेपाल और ब्राजील आदि में दर्शकों द्वारा बेहद सराहा गया।

समाचार टुडे ऑफिस से संवाददाताओं को भेजा गया मेल

मेरे प्यारे साथियों,

आप सभी को मेरा प्यार भरा नमस्कार। आशा करता हूं कि आप सभी सपरिवार कुशलमंगल होंगे। मुझे ये बताते हुए बेहद प्रसन्नता हो रही है कि ‘समाचार TODAY’ सीमित संसाधनों के बावजूद कामयाबी के नित नए आयाम स्थापित कर रहा है और ये सब आप सबके सहयोग बिना संभंव नहीं हो पाता… मेरी नज़र में ‘समाचार TODAY’ के प्रगति के पथ पर बढ़ते सफर में आप उतने की सहभागी है, जितना मैं, मेरे सहयोगी और अन्य स्टाफ है।

मेरे लिए ये किसी गर्व से कम नहीं है कि ‘समाचार TODAY’ को स्थापित हुए अभी एक साल के लगभग हुआ है और हमारे दर्शकों की संख्या विभिन्न माध्यमों द्वारा लाखों में पहुंच रही है। आपको ये जानकर भी अति प्रसन्नता होगी कि आपके चैनल समाचार टुडे को भारत के बाद सिंगापुर, यूनाइटेड स्टेट और जर्मनी में सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। मार्च, अप्रैल और मई की ‘समाचार TODAY’ स्टेटिक्स रिपोर्ट के मुताबिक टॉप 20 कंट्रीज भारत, कुवैत, सिंगापुर, साउदी अरब, यूनाईटेड स्टेट, कनाड़ा, पाकिस्तान, कतर, यूनाइटेड अरब अमीरात, बहराईन, थाईलैंड, हांगकांग, जर्मनी, आस्ट्रेलिया, यूनाइटेड किंगडम, नीदरलैंड, नेपाल और ब्राजील आदि में दर्शकों द्वारा बेहद सराहा गया। ये हमें गौरवांतित करता है।

इस उपलक्ष में ‘आरती मीडिया इंफोटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ अपने सभी ब्यूरो हैड, जोनल हैड, संवाददाताओं और सहयोग का दहे दिल से शुक्रिया अदा करता है… मैनेजमेंट ने इस अवसर पर विभिन्न प्रदेश/ज़िलों/मुख्यालयों से 26 संवाददाताओं को चयनित किया है, जिन्हे ‘समाचार TODAY’ सम्मानित करने जा रहा है। इन संवाददाताओं का चयन एडिटोरियल डिपाटर्मेंट से गहन विचार विमर्श के बाद किया गया है। सक्रियता, उत्तम लेखन सामग्री, तत्परता, अपराध से जुड़ी ख़बरों की समझ-पकड़ और विष्लेशण, ख़बरों को वक्त से भेजना, अपनी ख़बर को फोलो करना, ख़बरों की परख, वीडियो का ख़बर की डिमांड के मुताबिक विजुवलाइजेंशन करना, ब्रेकिंग पर ध्यान देना आदि तमाम बातों को ध्यान में रखते हुए बड़ी ईमानदारी और निष्पक्षता के साथ इन 26 संवाददाताओं का चयन किया गया है।

‘समाचार TODAY’ परिवार इन सभी को सम्मानित करता है।

1. ज्ञानेश वर्मा, लखनऊ ब्यूरो हैड, उत्तर प्रदेश

2. पुष्पेंद्र शर्मा, संवाददाता, आगरा, उत्तर प्रदेश

3. जय सारस्वत, संवाददाता, मथुरा, उत्तर प्रदेश

4. मुमताज इसरार, संवाददाता, फतेहपुर, उत्तर प्रदेश

5. शहजाद अहमद, संवाददाता, बांदा, उत्तर प्रदेश

6. प्रवेश पांडे, संवाददाता, फैजाबाद, उत्तर प्रदेश

7. मोहिंदर भारती, ब्यूरो हैड, हरियाणा

8. सचिन सिंह, हाथरस, उत्तर प्रदेश

9. लियाकत अली, संवाददाता, मेवात, हरियाणा

10. सुमित शर्मा, संवाददाता, बुलंदशहर, उत्तर प्रदेश

11. राहुल गौतम, संवाददाता, हापुड़, उत्तर प्रदेश

12. मुकेश बघेल, संवाददाता, फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश

13. अप्रीतम महेश्वरी, संवाददाता, उन्नाव, उत्तर प्रदेश

14. अरशद हुसैन, संवाददाता, महोबा, उत्तर प्रदेश

15. आजम खान, संवाददाता, जोनल हैड, सहारनपुर , उत्तर प्रदेश

16. राकेश कथूरिया, संवाददाता, कैथल, हरियाणा

17. अभिषेक नयन, संवाददाता, दिल्ली

18. अफजल, संवाददाता, वाराणसी, उत्तर प्रदेश

19. त्रिभुवन नाथ, संवाददाता, इलाहाबाद, उत्तर प्रदेश

20. संजय गुप्ता, संवाददाता, लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश

21. अमन शर्मा, संवाददाता, भिवानी, हरियाणा

22. वीके त्रिवेदी, संवाददाता, कानपुर देहात, उत्तर प्रदेश

23. शाहिद खान, संवाददाता, हमीरपुर, उत्तर प्रदेश

24. हरप्रीत सिंह, संवाददाता, अंबाला, हरियाणा

25. प्रदीप शाहू, संवाददाता, चरखी दादरी, हरियाणा

26. एमी शर्मा, संवाददाता, गुरूग्राम, हरियाणा

आप सभी को उज्जवल भविष्य की कामना के साथ एक बार फिर से हार्दिक बधाई देना चाहूंगा।

आपका

किशोर कुमार गोयल

(CMD/CEO)

SAMACHAR TODAY

ARTI MEDIA INFOTAINMENT PVT LTD

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 13 =