समाचार प्लस पर ‘वांटेड’, विवेक ओबरॉय कर रहे हैं शो का प्रमोशन

0
318

समाचार प्लस पर वांटेड
समाचार प्लस पर वांटेड
बिगड़ैल सिस्टम पर प्रहार करने के लिए जाना जाने वाला न्यूज़ चैनल समाचार प्लस जल्द ही एक और धमाका करने वाला है. क्राइम शो एनकाउंटर की अपार सफलता के बाद चैनल के एग्ज़िक्यूटिव एडिटर प्रवीण साहनी जल्द ही एक नए प्रोग्राम की एंकरिंग करते नज़र आएंगे. वांटेड नाम का यह अनोखा क्राइम शो देश के सभी फरार और खतरनाक अपराधियों से दर्शकों का परिचय करवाएगा.

चैनल का कहना है कि नाट्य रूपांतरण की मदद से तैयार किए गए इस नए शो का फिल्मांकन, संपादन और निर्देशन बिल्कुल किसी बॉलीवुड फिल्म की तर्ज पर किया गया है. देश में न्यूज़ चैनलों के इतिहास में यह पहली दफा है जब इतने बड़े पैमाने पर किसी क्राइम शो का निर्माण किया गया है. पूरी तरह से एचडी फॉर्मेट में तैयार किए गए इस शो के फिल्मांकन के लिए आधुनिक तकनीक, रीयल लोकेशन और प्रोफेशनल कलाकारों का इस्तेमाल किया गया है. प्रवीण साहनी ने अपने शो के प्रमोशन में भी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार विवेक ओबरॉय और गायक शंकर साहनी लगातार इस शो का प्रमोशन कर रहे हैं. नए म्यूज़िक बैंड रूड्स द बैंड की मदद से वांटेड का एक थीम सॉन्ग भी कंपोज करके फिल्माया गया है. शनिवार, 5 जुलाई से प्रसारित होने जा रहा यह अनोखा क्राइम शो प्रवीण साहनी के ही दिमाग की उपज है. प्रवीण का कहना है कि इस शो के जरिए वो देश के फरार अपराधियों के खिलाफ एक जनआंदोलन खड़ा करना चाहते हैं. सिर्फ अपराधियों की कहानी सुनाना और पब्लिक का मन बहलाना उनका मकसद नहीं है. वह चाहते हैं कि जनता की मदद से जल्द से जल्द समाज के इन दुश्मनों को सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके. कुल मिलाकर समाचार प्लस के दर्शक ही नहीं, पूरे मीडिया जगत और बॉलीवुड को भी इस कार्यक्रम के प्रसारण का बेसब्री से इंतज़ार है.

म्यूज़िक बैंड ‘रूड्स द बैंड’ द्वारा कंपोज किया गया WANTED का थीम सॉन्ग सुनने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

प्रवीण साहनी ला रहे हैं वॉन्टेड अपराधियों पर टीवी के इतिहास का सबसे बड़ा शो। देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =