सलमान पर बरसी ये बिंदास अभिनेत्री,कहा पाकिस्तान जाकर प्रमोट करें

0
581
राया लबीब, अभिनेत्री
राया लबीब, अभिनेत्री
राया लबीब, अभिनेत्री
राया लबीब, अभिनेत्री




अनिल बेदाग—

raya-labib2हम उन्हें मुंहफट अभिनेत्री नहीं कह सकते और न ही इन्होंने पब्लिसिटी स्टंट का ड्रामा रचा है। ये तो इनके खुले विचार हैं, जो दिल का गुब्बार बनकर निकले हैं। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री राया लबीब की जिन्होंने सलमान खान के उन बयानों का करारा जवाब दिया है, जो पाकिस्तानी कलाकारों की वकालत करते रहे हैं।

सलमान खान के विचारों पर हमला बोलते हुए इस अभिनेत्री ने कहा कि अगर उन्हें पाकिस्तानी कलाकारों की इतनी ही फिक्र है तो अपना देश छोड़कर पाकिस्तान बस जाएं और वहां के कलाकारों को वहां रहकर ही प्रमोट करें। जिस देश ने उन्हें बुलंदियों पर पहुंचाया, वहीं के कलाकारों का उन्होंने दिल दुखाया। मैं तो कहती हूं कि सलमान माफी मांगे या फिर देश छोड़कर पाकिस्तान भागें।

लबीब को इस बात की चिंता नहीं कि सलमान का विरोध उन्हें महंगा पड़ सकता है जिससे उनका कॅरियर तबाह भी हो सकता है। वह कहती हैं कि अगर हमारे फिल्ममेकर्स अपने देश के प्रति वफादार हैं और मेरे विचार उन्हें सही लगते हैं, तो इंडस्ट्री में मेरे काम नहीं रूकेंगे। आज भी मेरे पास तीन फिल्में हैं। ‘लैकमी’ कंपलीट हो चुकी है और ‘हिडन’ व ‘एफ कंपनी’ पर काम चल रहा है।

राया इस मामले में राजनीतिक पार्टियों से भी अपील करती है कि वे भारत में काम करने वाले पाकिस्तानी कलाकारों को बाहर खदेड़ने का कोई मौका न छोड़ें और सलमान को सबक सिखाएं। राज ठाकरे ने इस मामले में कड़ा रूख अपनाया है जिसका वह समर्थन करती हैं।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × four =