राजदीप सरदेसाई को राज ठाकरे की धमकी ‘LIVE’, कहा तुम्हारा भौंकना बंद हुआ

0
348

धमकी भरे अंदाज में इंटरव्यू
धमकी भरे अंदाज में इंटरव्यू
पूरा ठाकरे परिवार पत्रकारों के साथ बदतमीजी से बात करने के लिए भी जाना जाता है. राज ठाकरे भी उसका अपवाद नहीं. सीएनएन-आईबीएन के राजदीप सरदेसाई के साथ इंटरव्यू में एक बार फिर यही सब देखने को मिला. इंटरव्यू के शुरुआत में ही राज ठाकरे ने राजदीप को लगभग धमकाते हुए कहा कि राजदीप ये इंटरव्यू है, इंट्रोगेशन नहीं. ऐसे बात करना है तो मेरे साथ पीछे बैठ कर बात करो….. और ये इंटरव्यू है , इंटरव्यू में आवाज ज्यादा ऊँची नहीं होती.

राज ठाकरे यही नहीं रुके. एक सवाल के जवाब में राजदीप को कहा कि अर्णब की तरह बात मत करो. राजदीप ने बीच में कुछ कहना चाहा तो ठाकरे ने बदतमीजी से कहा – ‘पूरी बात सुन लो, हाथ नीचे करो राजदीप.’

यहाँ तक कि राजदीप को पत्रकारिता तक का ज्ञान दे दिया कि राजदीप आप जो पत्रकारिता कर रहे हो वो बिना पढ़े, बिना देखे और बिना सोंचे कर रहे हो.

एक जगह मथफुटव्वल की नौबत आ गयी जब राजदीप ने ये कहा दिया कि लोग कहते हैं कि राज ठाकरे बोलते-भौंकते बहुत है.

राज ठाकरे इसपर भड़क गए और बोलने लगे कि अच्छा मैं भौंकता हूँ.  फिर राजदीप की इशारा करते हुए कहा कि एक मिनट अभि तुम्हारा भौंकना बंद हो गया. ऐसे ही तमाम बदतमीजियां राज ठाकरे करते रहे और राजदीप अपने सवालों के साथ सबको नजरअंदाज करते हुए इंटरव्यू लेते रहे.  देखिए पूरा इंटरव्यू . दिलचस्प है :

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − 7 =