पुण्य प्रसून को जब शाहनवाज हुसैन को मनाने के लिए ब्रेक लेना पड़ा

1
354

सार्थक

shanavaj aajtak

न्यूज़ चैनलों पर बहस के दौरान गर्मागर्मी कोई नई बात नहीं. हर दूसरे शो में ऐसा होता रहता है. लेकिन जब किसी शो में बहस की गर्मागर्मी इतनी बढ़ जाए कि पैनलिस्ट ही उठ कर जाने लगे तो एंकर पशोपेश में पड़ जाता है. 25 अगस्त को आजतक के पुण्य प्रसून को ऐसी ही स्थिति से रूबरू होना पड़ा.

दरअसल बिहार विधानसभा के दस सीटों के उपचुनाव के नतीजे उस दिन आना था. काउंटिंग शुरू हो चुकी थी और रुझान आने लगे थे. इसी पर बहस चल रही थी. पुण्य प्रसून बहस का संचालन कर रहे थे. बहस में भाजपा के शाहनवाज हुसैन और जदयू के अली अनवर भी मौजूद थे.

रुझान में ये बताया जा रहा था कि भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी भाजपा के प्रत्याशी से आगे हैं. इसी पर विश्लेषण करते हुए अली अनवर ने शाहनवाज हुसैन को कह दिया कि आप भी तो लोकसभा चुनाव के दौरान भागलपुर से चुनाव हार गए थे. इसपर शाहनवाज भड़क गए और कहने लगे कि अली अनवर व्यक्तिगत आक्षेप लगा रहे हैं और पुण्य प्रसून को उन्हें रोकना चाहिए.

लेकिन अली अनवर कहाँ रूकने वाले थे. इसपर शाहनवाज कुछ ऐसे आगबबूला हुए कि बीच बहस में से उठकर जाने लग गए. लेपल हटा दिया और उठकर चलने लगे. तभी पुण्य प्रसून ने ब्रेक ले लिया. ब्रेक के दौरान शायद शाहनवाज को बहस में शामिल रहने के लिए मनाया गया. यूँ ब्रेक के बाद फिर शुरू हुई बहस..

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 1 =