पिंकसिटी प्रेस क्लब में नीरज मेहरा अध्यक्ष, विकास शर्मा महासचिव

0
290

राजस्थान की राजधानी जयपुर के पिंकसिटी प्रेस क्लब की वार्षिक कार्यकारिणी के चुनाव के लिए शनिवार को मतदान हुआ। क्लब के कुल 898 सदस्यों में से 770 सदस्यों ने क्लब कार्यकारिणी के लिए चुनाव में भाग लिया और मतदान किया। आज रविवार को क्लब प्रागंण में हुयी मतगणना में नीरज मेहरा ने किशोर शर्मा को 162 वोटों से हरा कर अध्यक्ष निर्वाचित हुये।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल एल शर्मा के अनुसार महासचिव के पद के लिए विकास शर्मा, कोषाध्यक्ष के पद के लिए मुकेश चौधरी और उपाध्यक्ष के दो पदों के लिए राहुल शर्मा गौतम और कानाराम कड़वा विजयी हुए। प्रेस क्लब के कुल 898 सदस्यों में से कुल 770 सदस्यों द्वारा किए गए मतदान में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के रूप में नीरज मेहरा को कुल 370, किशोर शर्मा को 208, जगदीश शर्मा को 108 और राधारमन शर्मा को 77 मत प्राप्त हुए।

उपाध्यक्ष पद पर राहुल गौतम और कान्हाराम कड़वा को जीत प्राप्त हुई। उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार राहुल गौतम को 305, कान्हाराम कड़वा को 179, परमेश्वर शर्मा को 174, तरूण जैन को 171 और वसीम कुरैशी को 168 मत मिले।

महासचिव पद के उम्मीदवार के रूप में विकास शर्मा ने कुल 258 मत प्राप्त किए, इन्होने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी मांगीलाल पारीक को 30 मतों से मात देकर जीत हासिल की। कोषाध्यक्ष पद के लिए मुकेश चौधरी को जीत मिली। कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनावी मैदान में उम्मीदवार मुकेश चौधरी को 310, योगेश शर्मा को 169, रघुवीर जांगिड़ 140 और यतीश शर्मा को 122 वोट हासिल हुए।

वही दस कार्यकारिणी सदस्यों के लिए अशोक सिंह भाटी, कश्यप अवस्थी, गिरधारी लाल पारीक, जयसिंह गौड़, डी सी जैन, निखलेश कुमार शर्मा, प्रेम शर्मा, यशपाल सिंह भाटी,राजेश पारीक, शरद दाधीच विजयी हुए।

(रमेश सर्राफ झुंझुनू,राजस्थान)


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 2 =