मेट्रो-3 को लेकर गिरगांव के लोग मुखर

0
3241




मुंबई, 2 दिसंबर। गिरगांव की जनता कोलाबा – बांद्रा मेट्रो रेल कॉरिडोर – 3 को लेकर मुखर हो गई है। गिरगांव के लोगों ने निर्माणाधीन कोलाबा – बांद्रा मेट्रो रेलमार्ग-तीन के बारे में मुंबई मेट्रो रेल कॉरपॉरेशन की प्रबंध निदेशक श्रीमती अश्विनी भिड़े से मुलाकात की एवं विशिष्ट मुद्दों पर उनका ध्यान आकर्षित किया। बीजेपी के वरिष्ठ विधायक मंगल प्रभात लोढ़ा के नेतृत्व में मिले इस प्रतिनिधि मंडल ने मेट्रो प्रशासन से मांग की कि स्थानीय लोगों को विश्वास में लेकर कार्य किया जाए, तो ज्यादा आसानी होगी।

प्रतिनिधि मंडल में शामिल प्रोफेसर डॉ. अनुराधा पोतदार ने मांग की कि कोलाबा – बांद्रा मेट्रो रेल कॉरिडोर – 3 से प्रभावित गिरगांव के लोगों को यदि विस्थापित करने की स्थिति आए, तो उन्हें इसी इलाके में ट्रांजिट निवास दिए जाए, जो कि कम से कम 360 कारपेट एरिया के हों। श्रीमती पोतदार ने मुंबई मेट्रो रेल कॉरपॉरेशन से यह भी मांग की कि सरकार यह गारंटी दे कि गिरगांव में मेट्रो रेल कॉरिडोर के सर्वे के दौरान यहां की इमारतों को किसी भी तरह का नुकसान नहीं होगा। उन्होंने यह भी मांग की कि स्थानीय लोगों को विश्वास में लेकर कारम किया जाए।

उन्होंने प्रबंध निदेशक श्रीमती भिड़े को जानकारी दी कि गिरगांव के लोगों को मेट्रो के इस प्रोजेक्ट के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं है, जिसकी वजह से अटकलों के कारण भ्रम का वातावरण है। इसलिए प्रशासन स्थानीय लोगों को विश्वास में लेकर विकास कार्यों की जानकारी दे। प्रतिनिधि मंडल में एडवोकेट शुभांगी सारंग, गिरगांव भाजपा के अध्यक्ष गौरव तेंडुलकर सहाति कई अन्य प्रमुख लोग थे। विधायक लोढ़ा ने इस मुलाकात में जनभावना को सर्वोपरि बताते हुए मेट्रो प्रशासन से गिरगांव के लोगों की भावना के अनुरूप मेट्रो के विकास का काम करने की बात दोहराई।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + seventeen =